Breaking News

मेनका गांधी ने चार विधायकों के साथ किया ऐसा…, जानकर उड़े लोगो के होश

सुल्तानपुर से सांसद मेनका गांधी ने जनपद के सभी चार बीजेपी विधायकों के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. बैठक में मेनका गांधी और तमाम विधायकों ने जिले की एकमात्र किसान और सहकारी चीनी मिल के सुदृढ़ीकरण व विस्तारीकरण कराने समेत कई महत्वपूर्ण मांगे रखी.

गौवंश को शिकारी कुत्तों का निवाला बनने से बचाया, अब अमित खुद ही करेंगे उसकी सेवा

पूर्व केंद्रीय मंत्री के साथ शहर विधायक विनोद सिंह, सदर राज प्रसाद उपाध्याय, लंभुआ सीताराम वर्मा और कादीपुर विधायक राजेश गौतम मुख्यमंत्री से मिलने गए थे. मुख्यमंत्री के आवास 5 कालीदास मार्ग पर यह बैठक हुई. सांसद ने मुख्यमंत्री से जिला अस्पताल, ट्रामा सेंटर एवं 100 बेड के बिरसिंहपुर अस्पताल के संचालन हेतु रेडियोलॉजिस्ट, एनेस्थीसिया सहित अन्य विशेषज्ञ डॉक्टर्स व स्टाफ की उपलब्धता सुनिश्चित करने की मांग की.

मेनका गांधी ने सराय गोकुल व मायंग के 28 गांवो को सदर तहसील में शामिल करने व राजस्व ग्राम अलीगंज/मनियारी के नाम से नवीन विकासखंड के सर्जन करने की मांग भी रखी. सांसद एवं विधायकों ने संयुक्त रूप से 201 करोड़ की लागत से बनने वाले जिले के प्रमुख मार्गों कटका-मायंग, अलीगंज-देहली- प्रभात नगर मार्ग, अहदा- बिरसिंहपुर -दियरा- लंभुआ-दुर्गापुर, करौंदीकला-रवनिया, टेड़ुहई से गोलाघाट फोरलेन मार्ग, कामतागंज -शंभूगंज- शिवगढ़ मार्ग एवं विरसिंहपुर-पापरघाट मार्ग का अवशेष भाग को स्वीकृत करने की भी मांग की.

मेनका गांधी और चारों विधायकों ने अपने क्षेत्र और जनपद से संबंधित कई मुद्दों पर मुख्यमंत्री से चर्चा की. उन्होंने मांग रखी कि सुल्तानपुर में 1 करोड़ 15 लाख की सांसद निधि से बन रहे आधुनिक चिकित्सालय में पशु चिकित्सा व देखभाल के लिए विभिन्न उपकरणों एवं अन्य कार्यो के लिए 54 लाख रूपये समेत पशुओं के डॉक्टर की उपलब्धता सुनिश्चित हो. इसके साथ ही गोलाघाट स्थित गोमती नदी पर पुराने पुल के समानांतर एक अन्य पुल के निर्माण का भी प्रस्ताव रखा. हथियानानाला स्थित श्मशान घाट पर विद्युत शवदाह गृह बनाने की मांग की.

About News Room lko

Check Also

माघी पूर्णिमा स्नान पर्व के साथ कल्पवास का संकल्प पूर्ण

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें सौभाग्य सर्वार्थ सिद्धि आयुष्मान के योग से युक्त ...