Breaking News

IPL 2021 : 19 सितंबर को फिर से शुरू होगा टूर्नामेंट, जानें कब खेला जाएगा फाइनल मुकाबला

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने यूएई में होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें संस्करण के फिर से शुरू होने की तारीख तय कर दी है। आईपीएल 2021 की बहाली पर पहला मैच 19 सितंबर को खेला जाएगा जबकि फाइनल मैच का आयोजन दशहरे वाले दिन यानि 15 अक्टूबर को किया जाएगा।

एक न्यूज एजेंसी से बातचीत के दौरान इसकी जानकारी रखने वाले एक अधिकारी ने कहा, बीसीसीआई और अमीरात क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के बीच हालिया बैठकों में चर्चा अच्छी रही और भारतीय बोर्ड को विश्वास है कि शेष आईपीएल मैच दुबई, शारजाह और अबू धाबी में सफलतापूर्वक आयोजित किए जाएंगे।

अधिकारी ने कहा, चर्चा वास्तव में अच्छी रही और ईसीबी ने बीसीसीआई एसजीएम से पहले इस कार्यक्रम की मेजबानी के लिए मौखिक मंजूरी दे दी थी। सीज़न के फिर से शुरू होने के बाद पहला मैच 19 सितंबर को होगा और फाइनल 15 अक्टूबर को होगा। बीसीसीआई हमेशा शेष मैचों को खत्म करने के लिए 25 दिनों की खिड़की के लिए उत्सुक था।

विदेशी खिलाड़ियों की उपलब्धता के संबंध में स्थिति के बारे में पूछे जाने पर अधिकारी ने कहा कि बातचीत जारी है और भारतीय बोर्ड को सकारात्मक परिणाम की उम्मीद है। उन्होंने कहा, चर्चा शुरू हो गई है और हम अधिकतर विदेशी खिलाड़ियों के उपलब्ध होने की उम्मीद कर रहे हैं।

यदि उनमें से कुछ खिलाड़ी आने का प्रबंधन नहीं करते हैं तो हम भविष्य की कार्रवाई के बारे में फैसला करेंगे। लेकिन अभी के लिए के लिए यूएई में आईपीएल के 14वें संस्करण का एक्शन से भरपूर अंत होने की उम्मीद है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

EURO 2020: स्लोवाकिया को 5-0 से पराजित कर अंतिम-16 में स्पेन की टीम ने किया प्रवेश

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें फ्रांस के खिलाफ 2 – 2 से ड्रॉ ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *