Breaking News

जर्नलिस्ट के किरदार में जल्द ही दिखेंगे शाहरुख खान

बॉलिवुड सुपरस्टार शाहरुख खान पिछले काफी समय से फिल्मों से गायब हैं. पिछली फिल्म जीरो के बाद शाहरुख किसी फिल्म में नहीं दिखाई दिए हैं. हालांकि अब कहा जा रहा है कि उन्होंने आर माधवन की एक फिल्म के लिए शूट किया है जिसमें वह जर्नलिस्ट  के किरदार में दिखाई देंगे. शाहरुख खान को किसी फिल्म में देखे फैन्स को लंबा अर्सा हो गया. पिछली बार दिसंबर 2018 में शाहरुख खान अपनी पिछली फिल्म जीरो में दिखाई दिए थे.

उसके बाद से शाहरुख ने न तो कोई फिल्म साइन की है और न ही इसकी कोई घोषणा की है. पहले माना जा रहा था कि वह राकेश शर्मा की बायॉपिक सारे जहां से अच्छा में काम करेंगे लेकिन बाद में उन्होंने इसमें काम करने से इनकार कर दिया. तभी से अंदाजा लगाया जा रहा है कि शाहरुख की अगली फिल्म और उसमें उनका किरदार क्या होगा.

शाहरुख ने अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में एक छोटे से किरदार के लिए शूट किया है. फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिकाओं में हैं. इसके अलावा शाहरुख ने आर माधवन की फिल्म ‘रॉकेटरी’ में भी एक छोटे से किरदार के लिए शूट किया है. यह फिल्म इसरो के मशहूर रॉकेट साइंटिस्ट नाम्बी नारायणन की बायॉपिक है. शाहरुख ने इन दोनों किरदारों के लिए पिछले साल ही शूट किया है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...