Breaking News

फिलमची चैनल ने चिंगारी के साथ रणनीतिक साझेदारी की

मुंबई। इन10 (IN10) मीडिया नेटवर्क के भोजपुरी मूवी चैनल फिलमची ने अपने वर्ल्ड टीवी प्रीमियर की लाइव स्ट्रीमिंग के लिए घरेलू शॉर्ट वीडियो ऐप चिंगारी के साथ एक रणनीतिक साझेदारी पर हस्ताक्षर किए हैं। कैटेगरी में पहली बार किसी क्षेत्रीय फिल्मी चैनल ने बाजार में अपनी उपस्थिति को मजबूत करने के लिए भारत के पसंदीदा शॉर्ट वीडियो ऐप चिंगारी पर मूवी प्रीमियर को लाइव स्ट्रीम करने का करार किया है। इस साझेदारी की शुरुआत लोहा पहलवान के प्रीमियर के साथ होगी, जिसका सीधा प्रसारण चिंगारी पर किया जाएगा।

यह टाई-अप टीवी चैनल के ज़ोनर में पहला है और दर्शकों के लिए एक मल्टी-व्युइंग अनुभव को बढ़ाने के लिए शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म को इंटिग्रेरेट करेगा। इस कार्य योजना पर बोलते हुए चिंगारी के सीईओ और सह-संस्थापक सुमित घोष ने कहा, “यह अपनी तरह का पहला कोलेबोरेशन है, जहां एक फिल्म का प्रीमियर चिंगारी जैसे शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म पर हो रहा है और दर्शकों को न केवल टीवी चैनल के माध्यम से बल्कि ऐप पर फिल्म उपलब्ध होगी।

यह प्लेटफॉर्म यानी चिंगारी न केवल दर्शकों की संख्या का विस्तार करेगा, बल्कि डिजिटल हो रही दुनिया में फिल्मों को लाइव स्ट्रीम करने का एक नया तरीका प्रदान करेगा। क्रमिक विकास ही स्थायी रहने वाला है और चिंगारी का लक्ष्य डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में कोलेबोरेशन को जारी रखना और उसे सतत विकसित करना जारी रखना है ताकि दर्शकों और क्रिएटर्स दोनों को इसका लाभ मिले।”

About Samar Saleel

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...