Breaking News

Phoenix United: क्रिसमस जॉयलैंड में इंटरएक्टिव गेम खेलें और पाएं शानदार उपहार जीतने का मौका

बरेली। फीनिक्स यूनाइटेड में बिखरेगा 13 से 27 दिसंबर तक क्रिसमस मैजिक। ख़ास लॉयल्टी ग्राहकों को किसी भी ब्रांड पर 3000 रुपये या उससे अधिक की खरीदारी करने पर मिलेगी मुफ्त मूवी टिकट। इस क्रिसमस, फीनिक्स यूनाइटेड की सजावट, बर्फ से ढके उत्तरी ध्रुव, चमक धमक रोशनी और उपहारों से सजे एक्समस ट्री, और मिसल्टो के नज़ारों से भरी हुई होगी।

क्रिसमस पर अपने विचार व्यक्त करते हुए, सेंटर डायरेक्टर संजीव सरीन बतातें हैं, “फीनिक्स यूनाइटेड में शुरू हो रहे एक महीने लंबे क्रिसमस कार्निवल में, हम एक सांता की तरह अपने स्ले में बैठ अपने ग्राहकों के लिए लाएं हैं ढेरों आकर्षक उपहार। क्रिसमस यूफोरिया से लैस शुरूआती चरण में हम 13 दिसंबर को फीनिक्स यूनाइटेड में एक स्टेज एक्ट, ‘द ग्रेट गैट्सबी शो ’ का आयोजन करने जा रहें हैं। जिसे देखने के लिए हम अपने सभी ग्राहकों को अपने परिवार और दोस्तों के साथ आमंत्रित करते है।”

संजीव सरीन ने बतया कि, “फीनिक्स यूनाइटेड में क्रिसमस जॉयलैंड 18 से 20 दिसंबर तक बच्चों और वयस्कों के लिए मजेदार इंटरैक्टिव खेल और गतिविधियों से भरा हुआ होगा। ग्राहक अधिकतम दो खेल चुन सकते हैं, जिसके अन्तर्गत जीतने पर वे पा सकते हैं कई आकर्षक ईनाम।” 23 से 25 दिसंबर तक 4 से 9 बजे के बीच फीनिक्स यूनाइटेड में आ रहा है आप सबका चहिता सांता क्लॉस। सांता के साथ अपने बच्चों की तस्वीर क्लिक करवाने के लिए माता-पिता को पहले से ही टाइम स्लॉट बुक कराना पड़ेगा, जिससे की मॉल परिसर में एक साथ ज़्यादा भीड़ इकठ्ठा ना हो और फोटो एक ब्रांडेड फोटो फ्रेम में आपको मॉल परिसर से ही प्राप्त होंगीं।

मॉल में 19 दिसंबर से रजिस्ट्रेशन डेस्क पर जा कर आप पहले से खुद को पंजीकृत करवा सकते हैं। 27 दिसंबर को ‘इंटरनेशनल सिम्फनी बैंड’, जो 6 ऊर्जावान अंतर्राष्ट्रीय महिला कलाकारों का एक बैंड है, वें फ़ीनिक्स यूनाइटेड में एक लाइव बॉलीवुड इन्स्ट्रमेन्टल संगीत का प्रदर्शन करेंगी।

About Samar Saleel

Check Also

KSB Ltd ने साल की पहली तिमाही में दिखी अच्छी प्रगति और स्थिरता  

लखनऊ। पंप और वाल्व के निर्माण में विशेषज्ञता रखने वाली केएसबी लिमिटेड (KSB Ltd) ने ...