Breaking News

विकास दुबे की पलटी थी कार, यहां गैंगस्टर कालिया की फिसली बाइक; फिर पुलिस का निशाना तो लगना ही था

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में 10 हजार का इनामी गैंगस्टर आरोपी कालिया से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। इसमें पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी के विरुद्ध आगरा, हाथरस और फिरोजाबाद के विभिन्न थानों में 12 मुकदमे पंजीकृत हैं।

इस्राइल को अमेरिका से मिली सैन्य मदद के बाद टली जंग की संभावना, ईरान ने भी पीछे खींचे हाथ

विकास दुबे की पलटी थी कार, यहां गैंगस्टर कालिया की फिसली बाइक; फिर पुलिस का निशाना तो लगना ही था

एसपी ग्रामीण रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सिरसागंज और एसओजी टीम को सूचना मिली कि गैंगस्टर एक्ट का एक आरोपी बाइक द्वारा किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए जा रहा है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर नसीरपुर मार्ग पर अमौर नहर पुलिया पर चेकिंग शुरू कर दी।

पंजाब-पख्तूनख्वा की 21 सीटों पर उपचुनाव, कॉल-इंटरनेट पर पाबंदी, ECP की निगरानी के बीच मतदान संपन्न

पुलिस से भागते समय फिसल गई बाइक

बाइक पर आ रहे युवक ने पुलिस को देखकर अपनी बाइक को दौड़ा दिया। बाइक लेकर नहर की पटरी की ओर जाने लगा। इस रास्ते में उसकी बाइक फिसल गई। वह हड़बड़ाहट में गिर गया। आरोपी ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई। इसमें आरोपी के पैर में गोली लगने से वह गिर गया। पुलिस ने उसे पकड़ लिया। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है।

अलग-अलग थानों में दर्ज हैं एक दर्जन मुकदमे

एसपी ग्रामीण ने बताया कि आरोपी का नाम शोएब उर्फ कालिया पुत्र जाकिर अली है। वह बरी का नगला, 60 फुटा रोड, थाना रामगढ़, फिरोजाबाद का रहने वाला है। इसके पास से एक तमंचा, कारतूस और बाइक बरामद हुई है। आरोपी के विरुद्ध थाना सिरसागंज, थाना रामगढ़ फिरोजाबाद, थाना जगदीशपुरा आगरा, थाना ताजगंज आगरा, थाना हरी पर्वत आगरा और थाना हाथरस में 12 मुकदमे पंजीकृत हैं।

About News Desk (P)

Check Also

पर्यावरण संरक्षा जागरूकता के लिए बस्ती स्टेशन पर रेल कर्मियों ने बोर्ड एवं बैनर के माध्यम से यात्रियों को किया जागरूक

लखनऊ। पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल में मिशन लाइफ के तहत पर्यावरण को अनुकूल करने हेतु ...