Breaking News

जर्मनी की धरती पर अद्भुत तरीके से हुआ PM मोदी का स्वागत, भारतीय समुदाय ने लगाए ‘हर-हर मोदी’ के नारे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जर्मनी  के दो दिवसीय दौरे पर रविवार को म्यूनिख पहुंचे।भारतीय समुदाय के लोगों ने गर्मजोशी से पीएम मोदी का स्वागत किया. पीएम मोदी का स्वागत प्रकृति ने भी किया.

इस दौरान वह जी-7 शिखर सम्मेलन  में भाग लेंगे और शक्तिशाली समूह एवं उसके सहयोगी देशों के नेताओं के साथ ऊर्जा, खाद्य सुरक्षा, आतंकवाद से मुकाबला, पर्यावरण और लोकतंत्र जैसे मुद्दों पर चर्चा करेंगे। जर्मनी में भारतीय समुदाय ने पीएम मोदी का जोरदार स्वागत किया और ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाए। उनके म्यूनिख पहुंचने पर वहां आसमान में इंद्रधनुष देखा गया.

म्यूनिख में भारतीय समुदाय हाथों में तिरंगा झंडा लेकर पीएम मोदी का स्वागत करने पहुंचा। लोग उनके पैर छूने के लिए दौड़े और ‘हर-हर मोदी’ के नारे लगाने लगे।  विदेशी धरती पर अपने प्रधानमंत्री को अपने बीच पाकर लोगों की खुशी का ठिकाना न रहा।

पीएम मोदी के जर्मनी पहुंचने पर एक बवेरियन बैंड ने उनका स्वागत किया. इसके अलावा एयरपोर्ट पर भारतीय मूल के लोगों से पीएम मोदी ने मुलाकात की. कुछ बच्चों ने उन्हें तिरंगा की पेंटिंग दिखाई, जिसपर पीएम मोदी ने अपने ऑटोग्राफ दिए. दर्जनों भारतीयों ने मोदी के साथ सेल्फी ली और ‘भारत माता की जय’ के नारे भी लगाए।

About News Room lko

Check Also

केंद्र पर बरसे राहुल गांधी, कहा- ये ‘कुर्सी बचाओ बजट’; खरगे बोले- ये देश के विकास के लिए नहीं

लोकसभा में नेता विपक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को केंद्रीय बजट को ‘कुर्सी बचाओ बजट’ ...