Breaking News

कल मार्किट में दस्तक देगी Mahindra Scorpio N, 10-15 लाख रुपये के बीच होगी कीमत

महिंद्रा की 27 जून को लॉन्‍च होने वाली स्‍कॉर्पियो एन के इंजन से जुड़ी जानकारी वेबसाइट पर लीक हुई है। आगामी एसयूवी के आउटर डिजाइन, इंटीरियर, डैशबोर्ड, सीटों के बारे में लॉन्च से पहले ही काफी जानकारी मिल चुकी है।

हमें अभी तक महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन के बेस वेरिएंट के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। यह नई-जनरेशन एसयूवी पेट्रोल व डीज़ल इंजन्‍स में उपलब्‍ध होगी, वहीं इसके टॉप वेरीएंट्स में 4डब्‍ल्‍यूडी यानी ऑल वील ड्राइव सिस्‍टम मौजूद होगा ।साथ ही महिंद्रा 2022 स्‍कॉर्पियो एन में ड्राइव मोड्स भी ऑफ़र कर रही है, लेकिन यह फ़ीचर सिर्फ़ डीज़ल वर्ज़न्‍स तक सीमित होगा।

महिंद्रा की नवीनतम स्कॉर्पियो-एन को डिजाइन लैंग्वेज के मामले में पूरी तरह से बदल दिया गया है और इसमें एलईडी हेड लाइट यूनिट, एलईडी डीआरएल, एक नया फ्रंट ग्रिल, अधिक स्पष्ट बम्पर और नई डिजाइन के अलॉय व्हील्स मिलते हैं।दूसरा 2.2-लीटर एमहॉक डीज़ल इंजन के अंतर्गत लोअर वेरीएंट्स 3,750rpm पर 130bhp का पावर और टॉप वेरीएंट्स अधि‍कतम 172bhp का पावर जनरेट करेगा।

नवीनतम स्पाई शॉट्स के साथ नई स्कॉर्पियो के बारे में कुछ दिलचस्प नए विवरण मिले हैं। नई 2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो एन को 6 और 7 सीटर दोनों कॉन्फ़िगरेशन में पेश किया जाएगा। हालांकि वेरिएंट की कीमतों के बारे में अभी जानकारी नहीं दी गई है,इसमें XUV700 की ही तरह ज़ि‍प, ज़ैप और ज़ूम ड्राइव मोड्स मिलेंगे। ज़ि‍प मोड पर गाड़ी 136bhp, वहीं ज़ैप और ज़ूम मोड पर 172bhp पावर प्रोड्यूस करेगी।

About News Room lko

Check Also

2022 Maruti Suzuki Grand Vitara खरीदना आपके लिए क्या होगा फायदेमंद ? जानिए यहाँ

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें भारत की सबसे बड़ी कंपनी मारुति सुजुकी ने ...