Breaking News

आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे PM मोदी कहा, “यूपी में सरकार भ्रष्टाचार से नहीं, विकासवाद से चल रही है”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सरकार भ्रष्टाचार भाई-भतीजावाद से नहीं विकासवाद से चल रही है। इस वजह से आज यूपी में जनता की योजनाओं का लाभ सीधा जनता को मिल रहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने बीएचयू के मैदान से बटन दबाकर करीब 1500 करोड़ की 280 योजनाओं का लोकार्पण शिलान्यास किया। प्रधानमंत्री की आज की सौगातों में रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर का उद्घाटन भी शामिल है। इस दौरान उन्होंने यूपी सरकार की जमकर तारीफ की है।

पीएम ने कहा, ‘आज काशी के विकास से जुड़े 15,00 करोड़ रुपये से अधिक के प्रोजेक्ट्स का शिलान्यास और लोकार्पण करने का अवसर मुझे मिला है. बनारस के विकास के लिए जो कुछ भी हो रहा है वो सब कुछ महादेव के आशीर्वाद और बनारस की जनता के प्रयास से ही जारी है.’ इस दौरान उन्होंने चिकित्सा के क्षेत्र में हुई राज्य की प्रगति पर भी चर्चा की.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी का दौरा करेंगे और करीब 1500 करोड़ के विकास प्रोजेक्ट का उद्घाटन करेंगे. इसमें बीएचयू में 100 बेड वाली एमसीएच विंग, तीन लेन का फ्लाईओवर ब्रिज शामिल हें.

 

About News Room lko

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...