Breaking News

मासूम को जहरीले जन्तु ने काटा , मौत

ऊंचाहार-रायबरेली।रात मे बिस्तर पर सो रही एक मासूम बच्ची को किसी जहरीले जन्तु ने काट लिया । जिला अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गयी है।क्षेत्र के गाँव पट्टी रहस कैथवल गाँव निवासी राजेश कुमार की 6 वर्षीय बेटी रात मे घर के एक कमरे मे सो रही थी ।

जहरीले जन्तु ने बाए पैर में

रात करीब एक बजे उसको किसी जहरीले जन्तु ने बाए पैर में काट लिया । जिससे उसकी हालत खराब हो गयी। रात मे ही उसे सीएचसी लाया गया , जहां प्राथमिक उपचार के बाद मासूम को जिला अस्पताल ले जाया जा रहा था । रास्ते मे उसने दम तोड़ दिया, यही नहीं रात मे ही क्षेत्र के गाँव चिक मिलिक निवासी घनश्याम के मासूम बेटे शिवा को भी सीएचसी लाया गया था। उसे भी किसी जन्तु ने काटा था ।शिवा को भी जिला अस्पताल भेजा गया है। इसके अलावा पट्टी रहस कैथवल गाँव निवासी धीरज कुमार को भी रात मे किसी जन्तु ने काट लिया।

अन्य खबर

विधवा को मारपीट कर बेघर किया

ऊंचाहार।एक विधवा महिला को उसके ससुराल वालो ने मारपीट करके घर से निकाल दिया है द्य कोतवाली पहुंची महिला ने मामले की शिकायत है।
क्षेत्र के गाँव पूरे देवी बक्स निवासी महिला सुनीता देवी का कहना है कि उसके पति की मौत करीब पाँच साल पहले हो गयी है । उसके एक मासूम बेटी है द्य वह अपनी ससुराल मे अपने पति के हिस्से मे काबिज रहकर जीवन यापन कर रही थी। इधर उसके ससुर , देवर और उनके एक पड़ोसी ने उसको मारपीट करके घर से निकाल दिया है। जिससे वह बेघर हो गयी है । कोतवाल धनजय सिंह ने बताया कि आरोपियों को बुलाया गया है । दोनों पक्षो मे बातचीत करके आपसी सहमति के आधार पर मामले का निस्तारण कराया जाएगा।

रत्नेश मिश्रा
    रत्नेश मिश्रा

 

About Samar Saleel

Check Also

कैसरगंज सीट पर अब भी सस्पेंस कायम, भाजपा के दो पैनलों में चार नामों पर हो रही चर्चा

कद्दावर, किलेबंदी और किरदार। अरसे तक जेहन में यही अल्फाज कैसरगंज की सियासत का खाका ...