Breaking News

बलिया जा रहे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सलोन/रायबरेली। बलिया जा रहे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को करहिया चौकी के निकट स्थित टोल प्लाजा पर जबरन रोकवा कर पुलिस ने हिरासत में ले लिया। पुलिस की इस कार्यवाही के बाद प्रदेश अध्यक्ष अपने वाहन से उतरकर सहयोगियों के साथ पैदल मार्च करते हुये साहबगंज बाजार तक सरकार व पुलिस प्रशासन के विरोध में जमकर नारेबाजी की। तब तक जिले के और थानों की फोर्स के साथ अपर पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंच गये।

थोड़ी देर बाद पुलिस ने प्रदेश अध्यक्ष को अपनी गाड़ी में बिठाकर समसपुर पक्षी विहार ले जाया गया।वंहा गेस्ट हाउस की स्थित ठीक न होने के बाद उन्हें रायबरेली प्रतापगढ़ मार्ग पर स्थित वन विभाग के गेस्ट हाउस में रखा गया है।

प्रदेश अध्यक्ष को हिरासत में लिये जाने की सूचना मिलते ही स्थानीय कांग्रेसी पदाधिकारी त्रियुगी नारायण, निजाम अंसारी, जमाल अख्तर, अमेठी कांग्रेस जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंघल, मो. मोबीन चन्दन समेत लगभग दो दर्जन कार्यकर्ताओ ने गेस्ट हाउस के सामने जमकर नारेबाजी करते हुये सरकार व पुलिस प्रशासन का विरोध प्रकट किया।

घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पत्रकारों के मोबाइल से जबरन फ़ोटो डिलीट कराई गई।और उन्हें भी समाचार कवरेज करने से रोक गया।गेस्ट हाउस में भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात रहा ।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

लक्ष्मण ने संभाल लिया गुलजार का ढाबा… नाम प्रदर्शित करने के मामले में बढ़ी बेचैनी

मुजफ्फरनगर:  कांवड़ मार्ग पर नाम प्रदर्शित करने के फैसले से दिल्ली-दून हाईवे के दुकानदारों में ...