Breaking News

पुलिस ने पकड़ी असलहा फैक्टरी, एक दबोचा

बछरावां/रायबरेली। ताबड़तोड़ अपराधियों पर नकेल लगाने की दिशा में प्रयत्न कर रहे थानाध्यक्ष राकेश सिंह को उस समय एक और सफलता प्राप्त हुई जब उदरहरा गांव के पास स्थित जंगल में एक अवैध शस्त्र बनाने का कारखाना पकड़ने में सफलता प्राप्त की गई।

घटनाक्रम के अनुसार मुखबिर द्वारा थानाध्यक्ष को सूचना प्राप्त हुई कि और उदरहरा के जंगलों में अवैध शस्त्र बनाने की फैक्ट्री चलाई जा रही है सूचना पाते ही थानाध्यक्ष द्वारा तत्काल थूलेडी चौकी इंचार्ज अनिल सिंह ,एसआई चंद्रप्रकाश, कांस्टेबल उदित राणा, रवि शंकर, तथा विशाल दलाल को लेकर जंगल में छापा मार दिया गया, और मौके से शिवाकांत उर्फ मल्हूं पुत्र स्वर्गीय भारत निवासी पंडित खेड़ा थाना बछरावां जनपद रायबरेली को गिरफ्तार कर लिया गया है परंतु घनी झाड़ियों का फायदा उठाकर उसका एक साथी पप्पू निवासी मौरावा जनपद उन्नाव फरार हो गया।

पुलिस को मौके पर से 6 तमंचा, सात नाल, आठ कारतूस, ड्रिल मशीन, निहाई, सिलेंडर ,तथा शस्त्र बनाने के अन्य उपकरणों को बरामद किया गया है। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार अभियुक्त इससे पहले भी अवैध असलहा बनाने के अभियोग में तीन बार जेल जा चुका है पुलिस द्वारा गिरफ्तार अभियुक्त को संबंधित धाराओं में जेल भेज दिया गया है।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

करण भूषण ने अयोध्या हनुमानगढ़ी में दर्शन पूजन किया, संतो का लिया आशीर्वाद

अयोध्या। सांसद बृजभूषण शरण सिंह के पुत्र कैसरगंज के भाजपा प्रत्याशी करण भूषण अयोध्या पहुंचे। ...