Breaking News

बिधूना में पुलिस ने 82 गोवंश कराये मुक्त, तीन तस्करो को गिरफ्तार किया, सभी गोवंश को मौके पर छुड़वा दिया  

बिधूना। कोतवाली पुलिस ने रविवार की सुबह बिधूना-भरथना मार्ग के समीप शामपुर रोड़ के पास जंगल में नदी के समीप दो कंटेनर में क्रूरता पूर्वक पैर बांधकर ले जाये जा रहे 82 गोवंश को पकड़ लिया है। साथ ही मौके से तीन तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि 5 आरोपी मौके का फायदा उठाकर भाग जाने में सफल हो गये। पुलिस ने तीनों तस्करों का न्यायालय के लिए चालान कर दिया है।

दबंगों ने मारपीट कर दंपति व उनके पुत्र को किया घायल, लाठी-डंडों व धारदार हथियार से किया हमला, हायर सेंटर रेफर

कोतवाली बिधूना के अपराध निरीक्षक श्रीकेश भारती ने बताया कि रविवार की सुबह मुखबिर ने रूरूगंज चैकी के प्रभारी मुकेश कुमार को जानकारी दी कि बिधूना-भर्थना मार्ग से शामपुर के लिए जाने वाले रास्ते में पुरहा नदी पुल के पास जंगल में तस्करी कर ले जाये जा रहे गोवंश लदे खड़े दो कन्टेनर खड़े है। जिस पर चैकी प्रभारी मुकेश कुमार ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर दोनों कंटेनर एचआर 55 टी 5364 व एचआर 55 क्यू 7144 को कब्जे में ले लिया। जिसके बाद उनमें पैर बांध कर क्रूरता पूर्वक लादे गये 82 गोवंशों को मुक्त कराया गया।

दो पालियों में सम्पन्न हुई विद्या ज्ञान परीक्षा, 609 में 288 परीक्षार्थी रहे अनुपस्थित, 619 ने परीक्षा में लिया भाग

बताया कि मौके से मोहम्मद अफजल पुत्र निषाद निवासी फिरोजनगर कोटला थाना अजीतमल, सदाफ पुत्र सलाऊदीन एवं दिलशाद पुत्र कासिम निवासीगण मीठापुर थाना मिचैली जनपद मेरठ को मौके से गिरफ्तार किया है। वही मोहम्मद अफजाल पुत्र मुस्ताक निवासी फिरोजनगर कोटला अजीतमल, आसिफ पुत्र खिलाड़ी निवासी महलका थाना मिचैली मेरठ, कासिम पुत्र अज्ञात निवासी अज्ञात व दो अन्य मौके का फायदा उठाकर जगल में भाग जाने सफल रहें।

पुलिस ने आठों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही पकड़े गये तीन अरोपियों का न्यायालय के लिए चालान कर दिया है। बताया कि अन्य के अरोपियों के गिरफ्तारी के लिए धरपकड अभियान चलाया जा रहा है।

कच्ची शराब बनाने वालों के खिलाफ चला अभियान, 20 लीटर कच्ची शराब बरमद, एक हजार लीटर लहन किया नष्ट, दो महिलाओं को किया गिरफ्तार

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन/राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

बाल संरक्षण आयोग अध्यक्ष ने अपनाया कड़ा रूख, बोले- स्कूल से 100 मीटर तक न दिखे तंबाकू

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश राज्य बाल संरक्षण आयोग के अध्यक्ष डॉ देवेन्द्र शर्मा ने सर्किट हाउस ...