Breaking News

विधानसभा भर्ती विवाद पर गरमाई सियासत पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा-“स्पीकर-सीएम ने पैसा लेकर…”

र्ष 2016 में विधानसभा में हुई तदर्थ नियुक्तियों को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने विधानसभा अध्यक्ष रहे गोविंद सिंह कुंजवाल का एक बार फिर बचाव किया है।पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि यदि किसी भी स्पीकर-सीएम ने पैसा लेकर भर्ती की हो, तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

सीएम हरीश रावत ने दावा किया कि कुंजवाल के समय हुई भर्ती में किसी ने कभी पैसा लेने की शिकायत नहीं की।उन्होंने कहा कि कुंजवाल के समय में राज्य से बाहर के लोगों को नौकरी नहीं मिली। इस बार बड़ी संख्या में राज्य से बाहर के लोगों को रखा गया।

रावत ने कहा कि दिवंगत हो चुके स्पीकरों के कार्यकाल को भी जांच के दायरे में लाया जाए।पूर्व सीएम ने कहा कि कुछ लोग उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग प्रकरण से ध्यान भटकाने के लिए भी विधानसभा में हुई भर्तियों के मामले को जोर शोर से उठा रहे हैं।

पूर्व विधान सभा अध्यक्ष के बचाव में कहा कि, कुंजवाल के समय में हुई नियुक्तियों में कभी भी पैसे के लेन-देन की कोई बात सामने नहीं आई।कांग्रेस लगातार इन सभी भर्ती घोटालों की सीबीआई जांच की मांग कर रही है। इसी कड़ी में गवर्नर को भी पत्र सौंपा था। सीएम, गृह सचिव, न्याय सचिव से भी युवाओं को न्याय दिलाने की मांग की जा रही है।

 

About News Room lko

Check Also

डीपीआई के जरिये लोगों को सशक्त कर रहा भारत बना दुनिया के लिए प्रेरणास्त्रोत

नई दिल्ली। भारत डिजिटल पब्लिक इंफ्रास्ट्रक्चर (डीपीआई) पर न केवल अपने नागरिकों को सशक्त कर ...