Breaking News

पूनम ढिल्लों को मिला सोनाक्षी-जहीर की शादी का कार्ड, पर दूल्हे को दे डाली ये चेतावनी

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। वहीं जोरों शोरों से उनकी शादी की चर्चाएं बॉलीवुड जगत के साथ-साथ प्रशंसकों के बीच भी फैली हुई है। वहीं इस बीच दिग्गज अभिनेत्री पूनम ढिल्लों ने पुष्टि की है कि उन्हें सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी का निमंत्रण मिला है। हाल ही में दिए साक्षात्कार में उन्होंने कपल को अपना आशीर्वाद दिया और जहीर को एक सलाह दी। रिपोर्ट्स के अनुसार, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून को मुंबई में शादी करेंगे। कुछ दिन पहले उनका ऑडियो आमंत्रण लीक हो गया था और वायरल हो गया था।

कपल अब अपनी शादी का निमंत्रण अपनी खास दोस्तों और करीबियों को भेज रहे हैं। वहीं निमंत्रण अभिनेत्री पूनम ढिल्लों को भी मिला है। पूनम ढिल्लों ने कहा, ‘मैं सोनाक्षी को शुभकामनाएं देती हूं। बहुत प्यारा निमंत्रण भेजा है उन्होंने। मैं उन्हें तब से जानती हूं, जब वे छोटी बच्ची थीं, उनकी पूरी यात्रा देखी है तो भगवान करे वे बहुत खुश रहे। वे एक प्यारी, गर्म, बहुत प्यारी लड़की है, इसलिए मैं उसे सारी खुशियों और आनंद की कामना करती हूं।’

उन्होंने मजाकिया अंदाज में जहीर को चेतावनी देते हुए कहा, ‘कृपया उन्हें खुश रखना जहीर, याद रखना, बहुत प्यारी बच्ची है, हम सभी के लिए बहुत अनमोल है। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी का निमंत्रण ऑनलाइन लीक होने के कुछ घंटों बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बेटी की शादी के दिन के बारे में खुलकर बात की। अभिनेता और राजनेता शत्रुघ्न ने स्पष्ट किया कि वे न तो उनकी शादी की खबर की पुष्टि कर रहे हैं और न ही खंडन कर रहे हैं। हालांकि, अगर और जब ऐसा होता है तो वे पिता के रूप में खुश होंगे। उन्होंने यह भी कहा कि चाहे वे किसी से भी शादी करना चाहे, परिवार उनके फैसले का समर्थन करेगा।

शत्रुघ्न ने कहा था कि मैं न तो उनकी शादी की खबर की पुष्टि कर रहा हूं और न ही खंडन। समय ही बताएगा। उन्हें हमेशा मेरा आशीर्वाद मिलेगा। सोनाक्षी मरी आंखों का तारा है। वह मेरी इकलौती बेटी है और मेरे बहुत करीब है। मैं एक गौरवान्वित पिता हूं, क्योंकि पिछले कुछ सालों में वह एक अभिनेत्री के तौर पर भी उभरी हैं। लुटेरे से लेकर दहाड़ और अब हीरामंडी तक, उन्होंने एक शानदार अभिनेत्री होने का प्रमाण दिया है।

शत्रुघ्न ने आगे कहा कि अगर मेरी बेटी शादी कर रही है तो मैं उसे अपना आशीर्वाद दूंगा और उसके फैसले और पसंद का समर्थन करूंगा। सोनाक्षी को अपना साथी चुनने का अधिकार है और मैं उसकी शादी के दिन सबसे खुश पिता बनूंगा। मैं हमेशा उसके लिए शुभकामनाएं दूंगा, एक ही तो बेटी है मेरी। वहीं सोनाक्षी और जहीर की शादी का कार्ड भी वायरल हो रहा है, जिसमें शादी से जुड़ी जानकारियां लिखी हुई हैं।

About News Desk (P)

Check Also

बॉक्स ऑफिस पर इनसाइड आउट 2 का दबदबा कायम, कमाई में वैश्विक स्तर पर मूल फिल्म को छोड़ा पीछे

एनिमेटेड फिल्म इनसाइड आउट 2 का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी है। डिज्नी/ पिक्सर की ...