Breaking News

पूर्वांचल महोत्सव माटी

दिल्ली के इंडिया इंटरनेशनल सेंटर में पूर्वांचल महोत्सव माटी IV संपन्न हुआ। महोत्सव में जम्मू और कश्मीर के लेफ्टिनेंट गवर्नर महोदय मनोज सिन्हा, राज्य सभा के सेक्रेटरी जनरल देश दीपक वर्मा,समाज कर्मी और वरिष्ठ पत्रकार आशा पटेल के अलावा कला, संस्कृति, शिक्षा, विज्ञान और साहित्य जगत से कई प्रमुख कलाकार व गणमान्य अतिथि भी शामिल थे।

लखनऊ विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो आलोक कुमार राय भी इस महोत्सव में गेस्ट ऑफ ऑनर के रूप में उपस्थित रहे। उन्होंने अतिथियों और माटी IV के विभिन्न प्रतियोगिताओं में भाग लेकर विजई हुए प्रतिभागियों के बीच अपना उद्बोधन दिए व महोत्सव में विश्वविद्यालय का प्रतिनिधित्व भी किया।

माटी IV में सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ साथ हास्य कवि सम्मेलन व साहित्य,कला और शिक्षा के जगत में अपनी अमिट छाप छोड़ने वाले कई प्रमुख लोगों को सम्मानित भी किया गया। पुरस्कृत व्यक्तियों में शामिल थे नीति आयोग के सीईओ अमिताभ कांत,मशहूर अभिनेता सौरभ शुक्ला, ग्लोकल हेल्थकेयर के फाउंडर सीईओ डॉ सबाहत अज़ीम, बजाज आलियांज जनरल इंश्योरेंस के सीईओ तपन सिंघल, हिंदुस्तान एचटी ग्रुप के एक्जीक्यूटिव एडिटर प्रताप सोमवंशी एवं ‘गरीबों का सेतु’ के एडिटर इन चीफ़ आशा पटेल।

About Aditya Jaiswal

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...