Breaking News

भारत जोड़ो यात्रा में देश को तोड़ने का काम कर रहे राहुल गांधी कहा-“केवल जीसस ही असली भगवान”

कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों भारत जोड़ी यात्रा पर हैं, कल  वह तमिलनाडु में थे, इसी दौरान कन्याकुमारी जिले में उनकी मुलाकात एक पादरी से हुई, जिस पर सियासी बखेड़ा खड़ा हो गया है. राहुल और पादरी के बीच हुई बातचीत का एक हिस्सा सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। वीडियो को लेकर विवाद खड़ा हो गया है।

एक वीडियो सामने आया है जहां राहुल गांधी, पादरी से पूछते हुए नजर आ रहे हैं कि क्या यीशु, भगवान का ही एक रूप हैं, क्या सच में ऐसा है? इस पर पादरी जार्ज पोन्निया ने जवाब दिया कि वह ही असली भगवान हैं, शक्ति देवी और बाकी देवताओं की तरह नहीं. लोगों की नाराजगी है कि पादरी की इस टिप्पणी पर राहुल गांधी शांत रहे, उन्होंने कोई विरोध नहीं किया राहुल गांधी को यह पूछते हुए सुना जा सकता है, “यीशु मसीह भगवान का एक रूप है? क्या यह सही है?” उनके इस सवाल पर पादरी जॉर्ज पोन्निया ने कहा, “नहीं, वही असली भगवान हैं।”

बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने इस बयान को लेकर हमला बोला है और इस यात्रा को ‘भारत तोड़ो’ यात्रा करार दिया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘जॉर्ज पोन्नैया राहुल गांधी से मिले थे। वे कहते हैं कि यीशु ही एकमात्र ईश्वर है। इस आदमी को पहले भी हिंदू धर्म के खिलाफ नफरत वाले बयाने देने के लिए गिरफ्तार किया गया था।’ जिस कैथोलिक पादरी जॉर्ज पोन्नैया के कारण राहुल गांधी की किरकिरी हो रही है, उसका इतिहास विवादों से भरा रहा है. पिछले दिनों वह पीएम मोदी और अमित शाह के खिलाफ टिप्पणी करके मुसीबत में फंस गए थे.

About News Room lko

Check Also

भारतीय रेलवे ट्रेनों और स्टेशनों पर रेल यात्रियों को स्वच्छ और पौष्टिक “इकोनॉमी खाना” देगा

नई दिल्ली। भारतीय रेल समाज के सभी वर्गों के लिए यातायात का एक बहुत बड़ा ...