Breaking News

राहुल वैद्य और दिशा परमार की संगीत सेरेमनी में नजर आए ये सितारे, कपल ने जमकर किया डांस

सिंगर राहुल वैद्य ने 16 जुलाई को गर्लफ्रेंड और ऐक्ट्रेस दिशा परमार के साथ शादी के सात फेरे लिए, जिसके बाद उन्होंने दोस्तों और इंडस्ट्री के लोगों के लिए संगीत पार्टी रखी। इस पार्टी में कई टीवी सेलेब्स के अलावा म्यूजिक इंडस्ट्री के दिग्गज लोग भी शामिल हुए। उनके संगीत में उदित नारायण और दलेर मेहंदी ने भी परफॉर्म किया।

राहुल वैद्य और दिशा परमार ने संगीत सेरेमनी में कई बेहतरीन डांस किए. दोनों सोलो और कपल डांस भी किया. इस दौरान दिशा परमार ने नैवी ब्लू रंग का शिमरी लहंगा पहना हुआ था और राहुल ने उसी से मिलता-जुलते रंग का टक्सीडो पहना हुआ था.

इस कपल ने फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के ‘हवाएं’ सॉन्ग पर अपने परफॉर्मेंस से अपने फैंस को चौंका दिया. इतना ही नहीं, राहुल ने इस रूढ़ि को तोड़ा कि एक सिंगर डांस नहीं कर सकता. उन्होंने फिल्म ‘केदारनाथ’ के ‘जानेमन’ समेत कई गानों पर सोलो परफॉर्मेंस किया. वहीं दिशा ने ‘बहारा’ और ‘बोले चूड़ियां’ जैसे गानों पर डांस किया.

राहुल वैद्य और दिशा परमार कई दिनों से अपने संगीत के लिए डांस रिहर्सल कर रहे थे। संगीत के लिए सारे डांस परफॉर्मेंसेज़ को वेडिंग कोरियॉग्रफर सुमित खेतान के कोरियाग्राफ किया था। डांस की प्रैक्टिस राहुल वैद्य के घर चल रही थी, जिसके रिहर्सल के कई वीडियो पिछले दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुए थे।

About News Room lko

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...