Breaking News

Rajasthan : खेल-खेल में गाड़ी के अंदर लॉक हो गई 3 बच्चियां, दम घुटने से मौत

राजस्थान के भरतपुर में रूपवास थाना क्षेत्र के गांव कांदौली में आज एक कार में दम घुटने से तीन मासूम बच्चियों की मौत हो गई। सूत्रों के अनुसार मृतक तीनों बच्चियां एक घर मे सत्संग कर प्रभु का स्मरण किया जा रहा था और घर के बाहर खड़ी एक कार का दरबाजा बन्द होने के बाद दम घुटने से मरने वाली तीनो की मौत हो गई।

मृतक मासूमों के नाम छह साल की हिना पुत्री रामबाबू, साढ़े पांच साल की वैष्णवी पुत्री लक्ष्मण और पांच साल की पीहू पुत्री कैलाश बताये गए है। तीनों बच्चियां अपनी मां के साथ वहां आई थीं। सत्संग की आवाज के कारण बच्चियों की आवाज को कोई नहीं सुन पाया और उन्होंने एक एक कर दम तोड़ दिया।

बताया गया कि तीनों बालिकाएं खेलते-खेलते कार के पास पहुंच गईं। बालिकाओं ने कार का दरवाजा खोल लिया और कार के अंदर बैठ गईं। इसके बाद कार ऑटोमेटिक बंद हो गई। आनन फानन में तीनो बच्चियों को रूपवास कस्बे के अस्पताल ले जाया गए जहां चिकित्सकों ने तीनों ही बालिकाओं को मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही रूपवास थानाधिकारी भोजाराम मय जाब्ता ने घटना स्थल पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। परिजनों ने तीनों ही बालिकाओं का अंतिम संस्कार कर दिया।

About Aditya Jaiswal

Check Also

कांग्रेस के छह बागी विधायकों को अयोग्य ठहराने के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट का रोक लगाने से इन्कार

हिमाचल प्रदेश में राज्यसभा चुनाव में क्राॅस वोटिंग के बाद बजट पारित करने के दौरान ...