बेन स्टोक्स की जर्सी पर स्पेलिंग गलत लिखने पर ट्रोल हुई राजस्थान रॉयल्स

इंडियन प्रीमियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ बेन स्टोक्स ने सातवें मैच में शुरुआत की. वह पहले छह मैच नहीं खेल पाए थे. वह न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च में अपने पिता और परिवार के साथ वक्त बिता रहे थे. उनके पिता को ब्रेन कैंसर डिटेक्ट हुआ था और वह उनकी देखभाल कर रहे थे.

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आश्चर्यजनक रूप से उन्होंने अपनी साथी जोस बटलर के साथ पारी की शुरुआत की. उन्होंने एक चौका लगाया, लेकिन खलील अहमद ने उन्हें पांच रन पर आउट कर दिया. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए इस मैच में राहुल तेवतिया और रियान पराग अपने शानदार प्रदर्शन से टीम को जीत के लक्ष्य 159 रन तक पहुंचा दिया.

Loading...

एक दिलचस्प बात यह रही कि इंग्लिश ऑल राउंडर का नाम गलती से बेन स्टोक्स की जगह स्कोक्स प्रिंट हो गया. बहुत से टि्वटर यूजर्स ने इस गलती की तरफ ध्यान दिलाया. इस मैच स्टोक्स के आउट होने का कारण फैन्स ने उनकी जर्सी पर उनके नाम की गलत स्पेलिंग को भी बताया. इसके साथ ही यूजर्स ने स्टोक्स की स्पेलिंग गलत लिखने पर राजस्थान रॉयल्स को जमकर ट्रोल भी किया.

इंग्लैंड के एक क्रिकेट फैन क्लब बर्मी आर्मी ने स्टोक्स की गलत नाम की जर्सी वाली तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- जाहिर तौर पर यह खिलाड़ी गेंद को मारता है. राजस्थान रॉयल्स के ऑफिशियल टि्वटर पेज से भी इस तस्वीर को शेयर किया गया, जिस पर यूजर्स ने कई मजेदार कमेंट्स भी किए हैं.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

सीएसए बोर्ड के कार्यवाहक अध्यक्ष समेत छह सदस्यों ने दिया इस्तीफा

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) बोर्ड के कार्यवाहक अध्यक्ष बेरेस्फोर्ड विलियम्स समेत कम से कम छह ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *