Breaking News

रज्जू भैया राज्य विश्वविद्यालय की परीक्षाएं 15 मई तक स्थगित 

प्रयागराज। कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते प्रो. राजेन्द्र सिंह (रज्जू भैया) राज्य विश्वविद्यालय की परीक्षाएं 15 मई तक रोक दी गई हैं। कुलपति डॉ. अखिलेश कुमार सिंह ने शासन के निर्देश पर विवि की विषम सेमेस्टर की प्रायोगिक और मौखिक परीक्षाएं स्थगित करने का आदेश जारी किया है। कुलपति के निर्देश के बाद परीक्षा नियंत्रक डॉ. कुलदीप सिंह ने परीक्षा स्थगित करने का नोटिफिकेशन जारी कर दिया।

डॉ. कुलदीप ने बताया कि विषम सेमेस्टर की लिखित परीक्षा मार्च में मंडल के चारों जिलों प्रयागराज, कौशांबी, फतेहपुर, प्रतापगढ़ में पूरी कर ली गई है। अब विवि प्रयोगात्मक एवं मौखिक परीक्षा की तैयारी में लगा है। विवि की ओर से इसी बीच वार्षिक परीक्षा की तैयारी शुरू हो गई थी, जो पंचायत चुनाव के चलते स्थगित कर दी गई।

उन्होंने बताया, कुलपति ने निर्णय लिया था कि पंचायत चुनाव के बाद परीक्षा कराई जाएगी। अब शासन की ओर से सभी परीक्षा स्थगित करने का आदेश जारी कर दिया। परीक्षा नियंत्रक ने बताया कि कुलपति की मंजूरी के बाद अब सभी परीक्षाएं 15 मई तक स्थगित कर दी गई हैं। विवि शासन से निर्देश मिलने के बाद परीक्षा की नई तिथि जारी करेगा।

About Samar Saleel

Check Also

शादीशुदा प्रेमिका के साथ बिस्तर में था प्रेमी, सास ने देख लिया तो मार डाला; गिरफ्तार

एटा:  उत्तर प्रदेश के एटा में महिला ने प्रेमी संग मिलकर सास की गला दबाकर ...