Breaking News

व्यापारी नेता ने बिधूना पुलिस को सौंपे 200 मास्क

बिधूना/औरैया। व्यापार मंडल के जिला महामंत्री कौशल पोरवाल ने मंगलवार को कोतवाल शशांक राजपूत को गरीबों में बांटने के लिए 200 मास्क सौंपे हैं और जल्द ही कुछ अन्य मास्क उपलब्ध कराने का वादा किया है।

इस मौके पर कोतवाल शशांक राजपूत ने कहा कि कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। ऐसे में इस महामारी से बचाव के लिए सभी लोगों को आवश्यक रूप से मास्क पहनने के साथ ही आपस में निर्धारित 2 गज की दूरी बनाए रखने और समय-समय पर सैनिटाइजर या साबुन से हांथ साफ करने की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि इस बढ़ते कोरोना संक्रमण के दौर में सभी समाजसेवियों को यथासंभव गरीबों की मदद के लिए आगे आना चाहिए। साथ ही कोरोना संक्रमण से बचाव के प्रति लोगों को जागरूक करने की जिम्मेदारी उठानी चाहिए। कौशल पोरवाल ने कहा कि वे गरीबों व प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए हर संभव मदद करने के लिए तत्पर हैं। उनका संगठन पिछले वर्ष भी कोरोना संक्रमण के दौर में गरीबों व प्रवासी श्रमिकों की मदद में अग्रणी रहा है।

इस अवसर पर उप निरीक्षक राजेश कुमार सिंह चौहान, उप निरीक्षक हेमंत कुमार, निर्मल त्रिपाठी, विश्वनाथ सिंह, संतोष कुमार, कैलाश राजपूत आदि प्रमुख रूप से मौजूद थे।‌

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...