Breaking News

दुष्कर्म का आरोपी मुठभेड़ में अरेस्ट, पैर में लगी गोली

मंगलवार की शाम साढ़े तीन बजे नगला गजू के पास अभियुक्त के होने की जानकारी मिली। पुलिस ने जब उसे पकड़ने की कोशिश की तो आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी गोली चलाई, जो आरोपी के पैर में गोली लगी है।

फ़िरोज़ाबाद। एका थाना क्षेत्र में चार दिन पहले एक नाबालिग के साथ हुयी दुष्कर्म के वारदात के आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ के दौरान, आरोपी के पैर में गोली भी लगी है। एसपी ग्रामीण अखिलेश नारायण ने आरोपी की फिरफ़्तारी की जानकारी दी।

दुष्कर्म का आरोपी मुठभेड़ में अरेस्ट, पैर में लगी गोली

एसपी अखिलेश नारायण ने, मंगलवार को, बताया कि एका थाना क्षेत्र में 23 अप्रैल को एक नाबालिग बालिका के साथ दुराचार की घटना हुई थी। बालिका अपने पिता के साथ राशन लेने दुकान पर गई थी, लेकिन जब लौट के आई, तो वह लहूलुहान अवस्था में थी। बालिका ने घरवालों को पूरी बात बतायी, जिसके मुताबिक उसके साथ दुष्कर्म की वारदात हुई थी। एसपी अखिलेश के अनुसार, आरोपी उसे गांव के बाहर जंगल में ले गया था जहां उसके साथ उसने इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। इस मामले की एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की। संदिग्ध लोगों के फोटोग्राफ्स लेकर, जब उनकी शिनाख्त कराई तो आरोपी की शिनाख्त बाथू, उर्फ गुलफाम, पुत्र वाहिद, निवासी गांव पतारा थाना एका के रूप में हुई।

एसपी देहात ने बताया इस व्यक्ति की गिरफ्तारी के लिए 5 टीमों को लगाया गया था। मंगलवार की शाम साढ़े तीन बजे नगला गजू के पास अभियुक्त के होने की जानकारी मिली। पुलिस ने जब उसे पकड़ने की कोशिश की तो आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी गोली चलाई, जो आरोपी के पैर में गोली लगी है। उसके बाद, उसे गिरफ्तार कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About reporter

Check Also

बड़ी खबर : मथुरा की ईदगाह मस्जिद सील करने की उठी मांग, ज्ञानवापी मामले का दिया हवाला

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें ज्ञानवापी विवादित ढाँचे में शिवलिंग मिलने के बादवाराणसी ...