Breaking News

दिल जीत रहा है रश्मि देसाई का बेदाग एथनिक अवतार

मुंबई। रश्मि देसाई (Rashmi Desai) देश की सबसे आकर्षक और मनमोहक दिवाओं में से एक हैं और मनोरंजन के क्षेत्र में उन्होंने जिस तरह का सफर तय किया है, उसे देखते हुए कोई भी उनकी प्रशंसा और सम्मान किए बिना नहीं रह सकता।

‘लेटर फ्रॉम सुरेश’ के साथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं राजकुमार हिरानी के बेटे वीर हिरानी

फैशन और स्वैग वास्तव में उसके डीएनए में चलता है और यही कारण है कि दिवा को अपनी सनक और पसंद के अनुसार किसी भी चीज और हर चीज में दिल को छू लेने और छुरा घोंपने का असीमित आत्मविश्वास मिला है। जहां पूरे साल नेटिज़न्स को रश्मि को कुछ गंभीर पश्चिमी फैशन लक्ष्यों के साथ जलते हुए देखने को मिलता है।

आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने पूरी की अपनी दूसरी फिल्म के शूटिंग

दिल जीत रहा है रश्मि देसाई का बेदाग एथनिक अवतार

वहीं ईद के शुभ अवसर पर, उसने अपनी मंत्रमुग्ध कर देने वाली सुंदरता से सभी को घुटनों के बल झुकने पर मजबूर कर दिया। हाँ यह सही है। ईद के मौके पर रश्मि को स्टाइलिश सिल्वर शरारा सूट में अपने एलीमेंट और अपने बेहतरीन एथनिक स्वैग में देखा गया था।

अनुष्का सेन को वेब सीरीज “दिल दोस्ती डिलेमा” के ट्रेलर से मिली तारीफों की बौछार

उन्होंने कुछ विशेष अनुकूलित आभूषणों के साथ अपने लुक को पूरी तरह से निखारा और उनके संपूर्ण लुक को देखकर, हमें वास्तव में लगता है कि रॉयल्टी ने क्लास और लालित्य के साथ विलासिता का स्वागत किया है।

सफेद कुर्ती में इहाना ढिल्लों का चुंबकीय अवतार

दिल जीत रहा है रश्मि देसाई का बेदाग एथनिक अवतार

सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने के तुरंत बाद, रश्मि का टिप्पणी अनुभाग सराहना और प्रशंसा से भर गया। हमें रत्ती भर भी आश्चर्य नहीं हुआ। क्या आप इसे जांचना और देखना चाहते हैं? वर्कफ्रंट की बात करें तो, रश्मि देसाई आगे चलकर अपने बॉलीवुड करियर में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं, जिसकी शुरुआत जल्द ही जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी (जेएनयू) से होने वाली है।

About Samar Saleel

Check Also

पर्यावरण संरक्षा जागरूकता के लिए बस्ती स्टेशन पर रेल कर्मियों ने बोर्ड एवं बैनर के माध्यम से यात्रियों को किया जागरूक

लखनऊ। पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल में मिशन लाइफ के तहत पर्यावरण को अनुकूल करने हेतु ...