Breaking News

‘लियो’ इस दिन ओटीटी पर होगी रिलीज, जानिए कब और कहां देख सकेंगे ये ब्लॉकबस्टर फिल्म

तमिल सुपरस्टार दलपति विजय अपनी फिल्म ‘लियो’ को लेकर खबरों की सुर्खियों में बने हुए हैं। इन दिनों अभिनेता की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। तो वहीं, लोकेश कनगराज और तलपति विजय की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘लियो’ बड़े पर्दे के बाद अब ओटीटी पर धमाल मचाने को तैयार है।

लोकेशन कनगराज के डायरेक्शन में बनी इस एक्शन थ्रिलर में दलपति विजय के अलावा संजय दत्त, अर्जुन, तृषा, गौतम वासुदेव मेनन, मैसस्किन, मैडोना सेबेस्टियन और जॉर्ज मैरीन भी हैं। ‘लियो’ असल में लोकेश सिनेमैटिक यूनिवर्स की तीसरी फिल्म है। ‘लियो’ को जिस तरह की सफलता मिली है, उसे देखते हुए अब मेकर्स फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म के ओटीटी वर्जन के लिए लोकेश कनगराज की टीम ने कई बदलाव किए हैं

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘लियो’ दिवाली के बाद 21 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी। अभी तक ओटीटी पर रिलीज के लिए मेकर्स सिनेमाघरों में रिलीज के बाद चार सप्ताह का इंतजार करते हैं। लेकिन इसी बीच कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि दलपति विजय और लोकेश कनगराज दिवाली पर सरप्राइज दे सकते हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म को अब 16 नवंबर को ही ओटीटी पर रिलीज करने की तैयारी हो रही है।

हालांकि, अभी तक मेकर्स या नेटफ्लिक्स की ओर से इस ओर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। उम्मीद यह भी है कि दिवाली के त्योहार के कारण फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में बढ़ोतरी होने की संभवना है। ऐसे में तैयारी यह है कि दिवाली के बाद फैंस को ओटीटी पर इस फिल्म का तोहफा दिया जाए।

About News Desk (P)

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...