Breaking News

बवाल के बीच रवि किशन को मिली Y प्लस सिक्योरिटी

फिल्म अभिनेता व गोरखुर लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद रवि किशन की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. रवि किशन को Y प्लस कैटेगिरी की सिक्योरिटी दी गई है. रवि किशन के खिलाफ हो रही बयानबाजी और बॉलीवुड मामलों में उनके बयान के बाद ये सुरक्षा बढ़ाई गई है.

सुरक्षा बढ़ाए जाने के बाद रवि किशन ने ट्वीट किया है. ट्वीट में उन्हों ने अपनी सुरक्षा बढ़ाए जाने की जानकारी दी है. साथ ही खुद को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का ऋणी बताया है.

सांसद रवि किशन ने ट्वीट कर लिखा- आदरणीय श्रद्धेय योगी आदित्यनाथ महाराज जी, पूजनीय महाराज जी, मेरी सुरक्षा को देखते हुए आपने जो Y+ सुरक्षा मुझे उपलब्ध करवाई है. इसके लिए मैं, मेरा परिवार तथा मेरे लोकसभा क्षेत्र की जनता आपकी ऋणी है और आपका धन्यवाद करती है. मेरी आवाज़ हमेशा सदन मे गूंजती रहेगी.

भाजपा सांसद रवि किशन ने बीते सितंबर महीने में दिए एक बयान में दावा किया कि पड़ोसी मुल्क चीन और पाकिस्तान  हिन्दुस्तान की युवा पीढ़ी को बर्बाद करने के लिये नशीले पदार्थों की तस्करी करा रहे हैं. रवि किशन ने कहा था कि नशे के इस जंजाल में बड़ी संख्या में फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी शामिल हैं.

रवि किशन ने कहा, ‘हमारे युवाओं को बर्बाद करने की साजिश रची जा रही है. बेहद दुर्भाग्य की बात है कि इस षड्यंत्र में हमारे पड़ोसी देश शामिल हैं. हर साल पाकिस्तान और चीन से भारी मात्रा में नशीले पदार्थ तस्करी कर लाये जाते हैं और उन्हें स्थानीय अपराधियों की मदद से लोगों तक पहुंचाया जाता है.’

About Aditya Jaiswal

Check Also

बसपा ने सपा को फिर पछाड़ने की जुगत लगाई, साइकिल की हवा निकालने के लिए नई रणनीति से घेराबंदी

लखनऊ:  बसपा ने सपा को पछाड़कर लोकसभा चुनाव में खुद को दूसरी सबसे ज्यादा सांसदों ...