Breaking News

ईडी अधिकारियों पर हमले को लेकर बोले डीजीपी- ‘कानून तोड़ने वालों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई’

पश्चिम बंगाल के संदेशखाली की घटना पर राज्य पुलिस ने सोमवार को बड़ा बयान दिया। पश्चिम बंगाल के डीजीपी राजीव कुमार ने सोमवार को कहा, ईडी पर हमले के मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी। कुमार ने स्पष्ट किया कि आरोपियों को कोई रियायत नहीं दी जाएगी।

शनिवार को हुआ था हमला
उल्लेखनीय है कि राशन घोटाले की जांच के दौरान पिछले शनिवार को ईडी के के तीन अधिकारियों पर हमला किया गया था। साथ ही उनके साथ मौजूद सुरक्षा गार्ड भी गंभीर रूप से घायल हो गए थे। घटना वाले दिन जांच अधिकारियों की गाड़ी में भी तोड़फोड़ की गई थी। इस घटना में स्थानीय तृणमूल नेता शेख शाहजहां के समर्थकों पर आरोप लगा है।

…सख्त कार्रवाई की जाएगी
राज्य के डीजीपी सोमवार को सुरक्षा मामलों का जायजा लेने के लिए गंगासागर मेले में पहुंचे थे। ईडी अधिकारियों के सवाल पर उन्होंने कहा, कानून तोड़ने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

राज्यपाल ने पुलिस-प्रशासन से मांगा था जवाब
उल्लेखनीय है कि रविवार को राज्य के संवैधानिक प्रमुख और राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने राज्य के पुलिस प्रशासन पर जमकर हमला बोला। उन्होंने ईडी पर हमले की निंदा की थी। उन्होंने राज्य के पुलिस-प्रशासन से यह भी जवाब मांगा था कि लापता शाहजहां को अब तक गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया।

About News Desk (P)

Check Also

हरकतों से बाज नहीं आ रहा चीन, सियाचिन के पास PoK में कर रहा सड़क निर्माण; सैटेलाइट तस्वीरों में खुलासा

नई दिल्ली: चीन ने सियाचिन के नजदीक अवैध रूप से अधिग्रहित कश्मीर में सड़क का ...