Breaking News

छह साल की मासूम के साथ रेप

फतेहपुर। थरियांव थाने के एक गांव में पड़ोसी युवक ने छह वर्षीय मासूम के साथ रेप किया। गंभीर हालत में बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रविवार रात हुई सनसनीखेज वारदात की जानकारी मिलते ही सक्रिय हुई पुलिस ने आरोपित को पड़ोस के गांव से धरदबोचा और सोमवार दोपहर जेल भेज दिया।

बताया जाता है कि एक गांव में रविवार शाम बच्ची किसी की काम के लिए घर से अकेले निकली थी। तभी पड़ोसी युवक यशवंत लोधी उसे बहलाफुसला कर गांव के किनारे ले गया। जहां उसके साथ जबरन दरिंदगी की। बच्ची के चीखने पर रास्ते से गुजर रहे लोग मौके पर पहुंचते कि आरोपित मासूम को गंभीर हालत में छोड़कर भाग गया। सूचना पर पहुंचे परिजन और गांव वाले बच्ची को आनन-फानन पास के ही निजी अस्पताल में ले गए। डॉक्टरों ने बच्ची की हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

आधी रात परिजनों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। तुरंत सक्रिय हुई पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पास्को ऐक्ट समेत गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर लिया। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी गई इसी दौरान पड़ोस के गांव मे छिपा दरिंदा हत्थे चढ़ गया। सोमवार सुबह पुलिस आरोपित को लिखा-पढ़ी के बाद कोर्ट में पेश कर दिया। मामले की सुनवाई के बाद आरोपित को जेल भेज दिया गया।

About Samar Saleel

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...