Breaking News

सड़क किनारे खड़ी स्कार्पियो चोरी की जानकारी देने के बाद भी नहीं दर्ज हो सकी रिपोर्ट

जबकि, गाड़ी चोरी होने घटना सीसीटीवी में कैद है। नगर में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है। अभी 21 तारीख को बाइक सवार बदमाश….

बिधूना। नगर के किशनी रोड़ स्थित नैना होटल के पास से बीती रात्रि एक स्कार्पियो कार चोरी हो गयी। वाहन स्वामी ने कार चोरी होने की जानकारी पुलिस को दी। पीड़ित का आरोप है कि पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर कोई कार्रवाई करने के बजाय उसे इधर उधर टरका रही है।

सड़क किनारे खड़ी स्कार्पियो चोरी की जानकारी देने के बाद भी नहीं दर्ज हो सकी रिपोर्ट

कन्नौज जिला के छिबरामऊ निवासी यादवेंद्र सिंह यादव बुधवार की रात्रि करीब 2ः30 बजे नगर के किशनी रोड नैना होटल के पास रहने वाले अपने मामा राजमोहन यादव के घर स्कार्पियो कार नम्बर यूपी 74 यू 1003 से आया था। वह कार को नैना होटल के पास खड़ा करके घर के अंदर चला गया। बताया कि कुछ देर बाद वह गाड़ी से सामान निकालने घर से बाहर आया तो देखा कि कार वहां से गायब थी।

इधर उधर तलाश करने के बाद वह अपने मामा राजमोहन के साथ कोतवाली गया। जहां पर उसने पुलिस को कार की चोरी होने की जानकारी दी। यादवेन्द्र ने बताया कि लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से ना लेकर उन्हें टरका दिया। कहा कि 24 घंटे बीत जाने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज नही किया है।

जबकि, गाड़ी चोरी होने घटना सीसीटीवी में कैद है। नगर में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है। अभी 21 तारीख को बाइक सवार बदमाश एक महिला के घर के बाहर से उसकी चेन लूटकर भाग गये थे। पुलिस अभी तक लूट की इस घटना का भी पर्दाफास नहीं कर सकी हैं।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About reporter

Check Also

पारदर्शी व्यवस्था का व्यापक लाभ

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Thursday, May 19, 2022 नियुक्तियों में ...