Breaking News

Lockdown: इस एक्ट्रेस के साथ हुई ऑनलाइन धोखाधड़ी, पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई शिकायत

देशभर में 21 दिन का लॉकडाउन लगा दिया गया है और लॉकडाउन के बाद लोग घरों में हैं। इस समय आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक सभी अपने अपने घरों में बंद हुए हैं। ऐसे में इस समय घर में राशन से लेकर अन्य कई चीजों को लेकर भी लोग चिंतित हैं।

अब खबर हैं कि एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल जो सलमान खान के साथ फिल्म लकी में नजर आ चुकीं हैं। हाल ही में सामने आई एक जानकारी के अनुसार स्नेहा हाल ही धोखाधड़ी की शिकार हो गई हैं। स्नेहा और उनके परिवार वालों ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है।

मिली खबर की माने तो एक्ट्रेस ने बताया कि, ‘उनके साथ ऑनलाइन धोखाधड़ी हुई है। स्नेहा बांद्रा में अपने कजिन के साथ रहती हैं। जिस कारण से लॉकडाउन के कारण वह लोग घर से नहीं निकल रहे हैं। इसके चलते इन्होंने करीबी ऑनलाइन सब्जी की विक्रेता का पता लगाकार अपना आर्डर प्लेस किया था।’

उन्होंने कहा, ‘इस ऑर्डर पर कैश ऑन डिलीवरी होना था, लेकिन फोन पर व्यक्ति ने कहा था लॉकडाउन के कारण दुकान बंद है वह किसी को गो डाउन से सीधे सामान बेचने को कहता है। जिसके कारण उनको ऑनलाइन पेमेंट करने को कहा गया था। जब वो सामान डिलीवरी करने आए तो वो कार्ड स्वाइप मशीन लेकर आए, वह पैसे दे देंगी। लेकिन उस व्यक्ति ने कहा कि मशीन ख़राब है और पैसे ऑनलाइन ट्रान्सफर करने होंगे।

इसके बाद एक्ट्रेस ने ऑनलाइन पैसे ट्रांसफर कर दिए। लेकिन इसके कई घंटो तक डिलीवरी नहीं आई तो उनको अहसास हुआ कि कुछ गड़बड़ और अपने बैंक अकाउंट देखने पर पता चला कि उनके 25,000 रुपये निकल गए हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...