Breaking News

अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने दी कोरोना को मात, अस्पताल से मिली छुट्टी

कोरोना वायरस का संक्रमण देश में दिन-प्रतिदिन बढ़ रहा है। हाल ही में इस महामारी की चपेट में मशहूर अभिनेत्री तमन्ना भाटिया भी आ गई थी और उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था। हालांकि राहत की बात ये है कि तमन्ना अब ठीक है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी भी मिल गई है। इस बात की जानकारी खुद तमन्ना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी।

तमन्ना ने पोस्ट में लिखा- ‘वैसे तो मैं और मेरी टीम सेट पर पूरी तरह से अनुशासित थे हर तरह की सावधानियां बरत रहे थे, लेकिन दुर्भाग्यवश मुझे पिछले हफ्ते हल्का बुखार हो गया था। जरूरी उपचार लेने के साथ ही मैंने अपना कोरोना टेस्ट कराया जिसमें मैं कोविड-19 पॉजिटिव निकली। मैंने खुद को हैदराबाद के प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया था।

डॉक्टरों द्वारा उचित उपचार के बाद मेरी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई है और मुझे अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। ये हफ्ता काफी तनावपूर्ण था, लेकिन अब मैं काफी बेहतर महसूस कर रही हूं। मैं आशावादी हूं कि मैं जल्द ही पूरी तरह से स्वस्थ हो जाऊंगी। फिलहाल के लिए डॉक्टरों की दी सलाह के मुताबिक मैंने खुद को सेल्फ आइसोलेट कर लिया है।’

तमन्ना की इस पोस्ट के बाद फैंस उनकी जल्द स्वस्थ्य होने की कामना कर रहें हैं। हाल ही में कोरोना के माता-पिता भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इसकी जानकारी तमन्ना ने सोशल मीडिया पर दी थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो तमन्ना जल्द ही फिल्म सीटीमार में नजर आएंगी। इसके अलावा तमन्ना भाटिया अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म बोले चूड़ियां में भी दिखाई देंगी।

About Aditya Jaiswal

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...