बहुत जल्द अली फजल की दुल्हनिया बनने वाली हैं ऋचा चड्ढा, 175 साल पुराना ज्वैलर डिजाइन करेगा गहने

ऋचा चड्ढा की जल्द ही शादी होने वाली है और इस समय शादी की तैयारियां जोरों पर हैं।अभिनेताओं की टीमें वर्तमान में यह सुनिश्चित करने के लिए तैयारी कर रही हैं कि रिचा अपने समारोह के लिए सबसे अच्छी और शाही दिखे.

जबकि समारोह अगले सप्ताह के अंत में शुरू होने की उम्मीद है, अभिनेताओं की टीमें वर्तमान में यह सुनिश्चित करने के लिए तैयारी कर रही हैं कि रिचा अपने समारोह के लिए सबसे अच्छी और शाही दिखे। कपल का रिसेप्शन काफी लैविश होने वाला है.

ऋचा चड्ढा और अली फजल अपनी शादी के बाद दो वेडिंग रिसेप्शन होस्ट करेंगे. एक रिसेप्शन दिल्ली में होगा और दूसरा रिसेप्शन मुंबई में किया जाएगा. दिल्ली वाला फंक्शन काफी खास होने वाला है, क्योंकि जिस जगह पार्टी होगी, ये भारत के सबसे पुराने क्लबों में से एक क्लब होगा. ये क्लब 110 साल पुराना आइकॉनिक लैंडनमार्क है.

रिचा के आभूषणों को बीकानेर के एक 175 साल पुराने ज्वैलर परिवार द्वारा कस्टम बनाया जा रहा है, जो दुल्हन के आभूषण बनाने के लिए प्रचलित हैं। खजांची परिवार ज्वैलर्स एक सम्मानित परिवार है जो अपने विरासत कारीगिरी के लिए जाने जाते हैं और वे ऋचा के लिए सिग्नेचर पीस डिज़ाइन करेंगे। खजांची परिवार मोती चंद खजांची के वंशज हैं,

About News Room lko

Check Also

व्हाइट हाउस के दौरे पर प्रियंका चोपड़ा ने लिया अमेरिका की उप-राष्ट्रपति कमला हैरिस का इंटरव्यू

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने ...