Breaking News

हिन्दू महासभा यूपी के प्रभारी ऋषि त्रिवेदी का हुआ स्वागत

लखनऊ। अखिल भारत हिन्दू महासभा, उत्तर प्रदेश के नवनियुक्त प्रभारी ऋषि त्रिवेदी का आज यहां कुर्सी रोड स्थित पार्टी के प्रदेश कैम्प कार्यालय में स्वागत किया गया। उल्लेखनीय है कि ऋषि त्रिवेदी को आगामी प्रदेश के विधानसभा चुनाव के लिये पार्टी में मजबूती प्रदान करने और पार्टी विस्तार के लिये हिन्दू महासभा उत्तर प्रदेश इकाई के प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपी गयी है। यहां इंटीग्रल मेडिकल कालेज के सामने त्रिवेदी टावर में आज प्रातः ग्यारह बजे आयोजित कार्यक्रम में जुटे पार्टी के जिला कार्यकर्ताओं ने ऋषि त्रिवेदी का माल्यार्पण कर उनका स्वागत किया और उनके समर्थन में जमकर नारेबाजी की।

इस मौके पर इस मौके पर प्रमुख रूप से जनविकास महासभा के प्रदेश अध्यक्ष पंकज कुमार तिवारी के अलावा हिन्दू महासभा के प्रमुख पदाधिकारियों में कार्यकारी अध्यक्ष बृजेश शुक्ला, उपाध्यक्ष सिद्धार्थ दुबे, राम तिवारी, रत्नेश्वर श्रीवास्तव, महामंत्री सुनील कुमार तिवारी, महानगर अध्यक्ष मुकेश मणि मिश्रा, बीकेटी विधानसभा क्षेत्र के अध्यक्ष संदीप कुमार शुक्ल, ब्लॉक अध्यक्ष अमित कश्यप, बीकेटी तहसील अध्यक्ष दीपक गुप्ता, जिला संगठन मंत्री सतेन्द्र पाल, जिला कार्यालय मंत्री प्रमोद त्रिवेदी, छात्र प्रकोश्ठ अध्यक्ष अंशुमान त्रिवेदी, विधि प्रकोष्ठ अध्यक्ष गोपाल कृष्ण दीक्षित-एडवोकेट, चिकित्सा प्रकोष्ठ अध्यक्ष डा. राकेश कुमार खरवार सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

स्वागत समारोह के बाद प्रदेश प्रभारी ऋषि त्रिवेदी ने मौजूद कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुये कहा कि पार्टी को आगे बढ़ाने के लिये आम लोगों से जुड़े मुद्दों को उठाकर उनके संघर्श करें, और खासकर किसान भाईयों की समस्याओं को उठाने के लिये भी तत्पर है और इसके लिये पार्टी प्रारम्भ से ही किसान आयोग की मांग उठाती रही है।

About Samar Saleel

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...