Breaking News

हिन्दू महासभा के अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी कल पहुंचेगें बागेश्वर धाम, धाम प्रमुख धीरेन्द्र शास्त्री को करेंगे सम्मानित

लखनऊ। अखिल भारत हिन्दू महासभा, उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी कल 13 फरवरी को बागेष्वर धाम पहुंच रहे है, जहां हिन्दू महासभा बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेन्द्र शास्त्री को सम्मानित करेगी। आज यहां पार्टी के प्रदेश मुख्यालय से जारी विज्ञप्ति के अनुसार प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी कई प्रमुख पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बागेश्वरधाम के लिये आज रात रवाना हो गये।

वाराणसी में सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य का भारी विरोध, फेकी गयी काली स्याही

ज्ञातव्य हो कि स्वामी धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री महाराज ने सनातन संस्कृति और धर्मसम्मत राष्ट्रवाद के विस्तार, धर्मांतरित हिंदुओं की घर वापसी और हिन्दू महासभा के हिन्दू राष्ट्र निर्माण अभियान पर अपनी व्यासगद्दी से भारतीय जनमानस को आंदोलित कर देश में हलचल पैदा करने का काम किया है।

हिन्दू महासभा के अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी

रवाना होने से पूर्व उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने कहा कि जिस तरह से धीरेन्द्र स्वामी ने सनातन संस्कृति को आगे बढ़ाने का काम किया है, वह सराहनीय है, लेकिन देश में एक वर्ग राष्ट्रविरोधी ताकतों के दबाव में धीरेन्द्र स्वामी के कदमों का विरोध कर रही है, जो निन्दनीय है।

स्वास्थ्य शिविर में 700 मरीजों का हुआ परीक्षण, रामलीला मैदान में आयोजित हुआ शिविर

श्री त्रिवेदी ने धीरेन्द्र षास्त्री के सनातन संस्कृति के उत्थान के लिये उठाये गये कदमों का समर्थन करते हुये उनके साथ हिन्दू महासभा साथ खड़ी हुयी है।

About Samar Saleel

Check Also

उच्चशिक्षा हेतु सीएमएस छात्रा यूनिवर्सिटी कालेज लंदन में चयनित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के इण्टरनेशनल कैम्ब्रिज सेक्शन की छात्रा नव्या ...