Breaking News

फिल्म आदि पुरुष को यूपी में बैन करने के लिए रालोद नेता ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र 

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष व्यापार रोहित अग्रवाल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को फिल्म आदि पुरुष को उत्तर प्रदेश में बैन करने के लिए पत्र लिख निवेदन किया। रोहित अग्रवाल ने मुख्यमंत्री से मांग करते हुए पत्र में लिखा, 16 जून 2023 को रिलीज हुई फिल्म आदिपुरुष को उत्तर प्रदेश में प्रतिबंधित किया जाए।

👉100 किलो वजन घटाने के लिए महिला ने जॉइन किया कैंप, फिर हुआ कुछ ऐसा की हो गयी मौत , जानकर हर कोई हैरान

फिल्म निर्माताओं ने इस फिल्म को रामायण पर आधारित बताया है, लेकिन इसका कोई भी किरदार हमारे धर्म ग्रंथों की मर्यादाओं के अनुसार नहीं है। फिल्म में अमर्यादित और फूहड़ भाषा का इस्तेमाल किया गया है। फिल्म में ऐसे डायलॉग हैं, जो सनातन आस्था और सनातन प्रेमियों के हृदय को ठेस पहुंचाते हैं। फिल्म में दर्शाए गए रामायण के सभी पात्र रामायण की कहानी के बिल्कुल उलट हैं, यह हमारे धर्म ग्रंथों और हमारी संस्कृति पर कुठाराघात है।

फिल्म आदि पुरुष को यूपी में बैन करने के लिए रालोद नेता ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र 

उन्होंने लिखा, फिल्में समाज का दर्पण होती हैं…..इस तरह की फिल्में जो हमारे धर्म ग्रंथों की कहानी को बिल्कुल गलत और अमर्यादित तरीके से दर्शाती हैं, इनसे आने वाली पीढ़ी हमारी धर्म और संस्कृति के बारे में बिल्कुल गलत धारणा बनाएगी। भविष्य के लिए ये निश्चित कहा जा सकता है कि धर्म विरोधी कुछ लोग इसी फिल्म के आधार पर हमारी संस्कृति और हमारे धर्म ग्रंथों पर कटाक्ष करेंगे।

👉दिल्ली में बेखौफ बदमाशों ने 2 महिलाओं को मारी गोली, हुई मौत

फिल्म आदिपुरुष मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम के चरित्र को धूमिल करने और हमारी संस्कृति को मिटाने का एक गहरा षड्यंत्र है। फिल्म में धर्म ग्रंथों के अनुरूप एक भी दृश्य नहीं है और ना ही कोई पात्र मर्यादित तरीक़े से दर्शाया गया है। अतः इस फिल्म को उत्तर प्रदेश में प्रतिबंधित किया जाए, जिससे कि हमारे धर्म का अपमान रुक सके और हमारी संस्कृति के बारे में हमारी आने वाली पीढ़ियां कोई गलत धारणा ना बनाएं। पत्र के माध्यम से श्री अग्रवाल ने निवेदन किया है कि उक्त विषय का तत्काल संज्ञान लेकर संबंधित विभागों को आदेश दें।

About Samar Saleel

Check Also

केंद्रीय मंत्री पियूष गोयल के समर्थन में डॉ दिनेश शर्मा की जनसभा

• दूसरे चरण के मतदान में मोदी तूफान के आगे तिनके की तरह उड गया ...