Breaking News

बिधूना में सड़क हादसा: डीसीएम की टक्कर से एक युवक की मौत साथी घायल, राजमिस्त्री का काम खत्म कर जा रहे थे घर

बिधूना। कस्बा बिधूना में राजमिस्त्री का काम खत्म को घर वापस जा रहे राजमिस्त्री की बाइक में बिधूना-भरथना मार्ग पर थाना कुदरकोट क्षेत्र के गांव आरमपुर के पास डीसीएम ने सामने से टक्कर मार दी। जिससे दोनों गंभीर घायल हो सड़क पर गिर कर तड़पने लगे। राहगीरों व ग्रामीणों ने देखा तो घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने एम्बुलेंस की सहायता से दोनों को सीएचसी पहुंचाया। जहां पर डाक्टर ने एक युवक की मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरे को प्राथमिक उपचार के बाद रिम्स सैंफई के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार थाना ऐरवाकटरा क्षेत्र के गांव नहराबोझ निवासी प्रमोद यादव उर्फ पिंटू (35) पुत्र अवधविहारी व कुदरकोट क्षेत्र के गांव अनुरूद्धापुर निवासी श्यामवीर पुत्र राज कुमार राज मिस्त्री का काम करते थे। प्रमोद व श्यामवीर दोनों कस्बा बिधूना में भरथना रोड़ पर सीएनजी पेट्रोल पम्प के पास प्रमोद के साढू अनुज यादव का मकान बना रहे थे। सोमवार की शाम 6 बजे काम खत्म करने के बाद दोनों एक बाइक से अपने गांव जा रहे थे। उनकी बाइक शाम करीब 6ः30 बजे बिधूना-भरथना मार्ग पर कुदरकोट थाना क्षेत्र के गांव आरमपुर के समीप पहुंचे ही थी तभी सामने से आ रही डीसीएम ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे प्रमोद व श्यामवीर गंभीर घायल हो गये और सड़क पर गिर कर तड़पने लगे।

वहीं राहगीरों व ग्रामीणों ने घटना की जानकारी थाना कुदरकोट पुलिस को दी। जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस की सहायता से दोनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना पहुंचाया। जहां पर डाक्टर ने प्रमोद को मृत घोषित कर दिया, जबकि प्राथमिक उपचार के बाद श्यामवीर को रिम्स सैंफई के लिए रेफर कर दिया है। घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची मृतक की पत्नी प्रीती, बच्चों ईशू (10) व देव (7) एवं पिता सहित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है।

रिपोर्ट – राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

अरविंद केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं को कहा I Love You Too…

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें दिल्ली MCD चुनाव में जीत के बाद मुख्यमंत्री ...