Breaking News

लखनऊ-गोरखपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ सड़क हादसा, पूर्व प्रधान समेत दो की मौत

अयोध्या। लखनऊ-गोरखपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर कल मंगलवार को दोपहर बाद फोरलेन सरयू पुल पर हुए हादसे में बाइक सवार जनपद बस्ती निवासी पूर्व प्रधान समेत दो की मौत हो गई। हादसा स्कार्पियो चालक की ओर से पीछे से टक्कर मारने के चलते हुआ। दुर्घटना के बाद स्कार्पियो का चालक अपना वाहन छोड़ मौके से फरार हो गया। पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लिया है।

👉हर 12 दिनों में होगा पृथ्वी का सर्वेक्षण,2024 में नासा और इसरो लॉन्च करेंगे संयुक्त अंतरिक्ष मिशन…

घटनाक्रम में बताया गया कि जनपद बस्ती के परशुरामपुर थाना क्षेत्र स्थित गांव इमिलिया निवासी गांव के पूर्व प्रधान 56 वर्षीय देवी प्रसाद उर्फ़ ददन पुत्र राम पियारे अपने गांव के ही 52 वर्षीय पंचम पुत्र राम अचल के साथ मंगलवार को अयोध्या जिले में अस्पताल में भर्ती अपने रिश्तेदार का हालचाल जानने बाइक से आये थे।

लखनऊ-गोरखपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ सड़क हादसा, पूर्व प्रधान समेत दो की मौत

दोपहर बाद दोनों बाइक से वापस घर जा रहे थे कि अयोध्या कोतवाली क्षेत्र में हाइवे स्थित फोरलेन सरयू पुल पर गोरखपुर की ओर जा रही एक काली स्कार्पियो वाहन ने दोपहर बाद पीछे से बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार हुई कि बाइक और स्कार्पियो का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

👉विकसित भारत संकल्प यात्रा के आयोजन के संबंध में जिलाधिकारी ने की बैठक, दिए जरूरी निर्देश

बाइक सवार दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को जिला अस्पताल भेजवाया। जहां चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद दोनों को मृत घोषित कर शव को मोर्चरी में रखवा पोस्टमार्टम के लिए मेमो नगर कोतवाली पुलिस को भेजवाया।

👉हर 12 दिनों में होगा पृथ्वी का सर्वेक्षण,2024 में नासा और इसरो लॉन्च करेंगे संयुक्त अंतरिक्ष मिशन…

अयोध्या कोतवाल मनोज कुमार शर्मा का कहना है कि हादसे में घायलों को जिला अस्पताल भेजवाया गया, जहां दोनों की मौत हो गई। क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लिया गया है। दुर्घटना करने वाले वाहन का चालक मौके से फरार है। तहरीर के आधार पर आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...