Breaking News

रोहित सरदाना: कोरोना ने छीन लिया पत्रकारिता की दुनिया का चमकता सितारा

मशहूर टीवी ऐंकर रोहित सरदाना की हार्ट अटैक से मौत हो गई। वह कोरोना वायरस से भी संक्रमित थे। नोएडा के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। वह लंबे समय तक ‘जी न्यूज’ में थे और इस समय ‘आजतक’ चैनल में सेवाएं दे रहे थे। शाम को प्रसारित होने वाले डिबेट शो ‘दंगल’ की वह ऐंकरिंग करते थे। उन्हें पत्रकारिता जगत के कई पुरस्कारों से भी नवाजा गया था और बेबाक तरीके से अपनी बात रखने के लिए जाना जाता था। पत्रकारिता और राजनीति के कई बड़े चेहरों ने ट्वीट करके उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

कांग्रेस प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने ट्विटर पर लिखा, ‘विश्वास ही नहीं हो रहा कि रोहित जी हमारे बीच नहीं रहें। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान प्रदान करें। ॐ शान्ति। ‘अभिषेक मनु सिंघवी ने लिखा, ‘अविश्वसनीय,अकल्पनीय,कोरोना के क्रूर चक्र ने एक शानदार पत्रकार को लील लिया। ईश्वर उन्हें अपने श्री चरणों में स्थान दें। ॐ शांति।’

उनके निधन की खबर सुनकर मीडिया जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। कई पत्रकारों ने उनके निधन की खबर ट्वीट की है। कई वरिष्ठ पत्रकारों ने ट्वीट कर उनके निधन की सूचना दी। एक वरिष्ठ पत्रकार ने लिखा कि रोहित सरदाना के निधन की खबर सुनकर मेरे हाथ कांपने लगे।कोरोना वायरस ऐसा करेगा ये कल्पना नहीं की थी।

इसके लिए मैं तैयार नहीं था। ये भगवान की नाइंसाफ़ी है। एक वरिष्ठ पत्रकार ने लिखा, ”अब से थोड़ी देर पहले हमारे साथी का फोन आया। उसने जो कहा सुनकर मेरे हाथ कांपने लगे। हमारे मित्र और सहयोगी रोहित सरदाना की मृत्यु की ख़बर थी। ये भगवान की नाइंसाफ़ी है, ॐ शान्ति।”

दया शंकर चौधरी
Loading...

About Samar Saleel

Check Also

यूपी में बढ़ाई गई लॉकडाउन की समय सीमा, अब 10 मई तक पाबंदियां

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें कोरोना संक्रमण के बढ़ते संक्रमण पर प्रभावी नियंत्रण ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *