Breaking News

ऑस्ट्रेलिया से मिली करारी हार के बाद टीम पर बरसे रोहित शर्मा, कहा हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की…

चेन्नई वनडे में ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा टीम पर बुरी तरह से बरसे। सबसे पहले उन्होंने कहा कि यह बहुत अधिक रन नहीं थे, इसी के साथ उनका यह भी कहना था कि इस तरह कि पिचों पर हम खेलते हुए बड़े हुए हैं ऐसे में हमें यहां अच्छा परफॉर्म करना चाहिए था।

बता दें, तीसरे वनडे में कंगारुओं ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 270 रनों का लक्ष्य रखा था। इस स्कोर के सामने टीम इंडिया 248 रनों पर ही ढेर हो गई। 21 रनों से यह मैच जीतने के साथ मेहमानों ने 2-1 से यह सीरीज अपने नाम की और भारत से नंबर 1 वनडे टीम का भी ताज छीना।

उन्होंने आगे कहा ‘सीरीज से बहुत सारी सीख लेकर जा रहे हैं। हम जनवरी से 9 वनडे मैचों से काफी सकारात्मक चीजें ले सकते हैं। हमें यह समझने की जरूरत है कि हमें कहां सुधार करने की जरूरत है। यह सबकी हार है, हम इस सीरीज से काफी कुछ सीख सकते हैं। आस्ट्रेलियाई टीम को को श्रेय मिलना चाहिए। दोनों स्पिनरों ने दबाव बनाया और उनके तेज गेंदबाजों ने भी।’

भारत की यह घर में 2019 के बाद वनडे द्वीपक्षीय सीरीज में पहली हार है। आखिरी बार ऑस्ट्रेलिया ने ही टीम इंडिया को 2-3 से घर पर मात दी थी। इसके बाद भारत ने लगातार घर में 7 वनडे सीरीज जीती थी।

रोहित शर्मा ने मैच के बाद कहा ‘मुझे नहीं लगता कि यह बहुत अधिक रन थे। हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। साझेदारी महत्वपूर्ण है और आज हम ऐसा करने में विफल रहे। आप इस प्रकार के विकेटों में खेलते हुए बड़े हुए हैं। अच्छी शुरुआत के बाद, एक बल्लेबाज के लिए यह महत्वपूर्ण था कि वह खेल को गहराई तक ले जाए। ऐसा नहीं हुआ।’

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...