Breaking News

गोल्ड मेडल से जनपद का नाम किया रोशन 

चंदौली। जनपद का होनहार खिलाड़ी हांगकांग में पिछले दिनों आयोजित भारतीय शांति खेल महासंघ अंतरराष्ट्रीय कबड्डी प्रतियोगिता में भारत को गोल्ड मेडल दिलाने का गौरव हासिल किया है। इसकी जानकारी होते ही रविवार को सपाइयों ने इनके गांव पौरा पहुंचकर फूल मालाओं से लादकर स्वागत किया वहीं शुभकामनाएं दी।

मील का पत्थर साबित करने वाले जनपद के पौरा गांव निवासी किसान सोहन मौर्य का एकलौता पुत्र आशीष मौर्य पिछले दिनों हांगकांग में आयोजित भारतीय शांति खेल महासंघ अंतरराष्ट्रीय कबड्डी प्रतियोगिता में प्रदेश का प्रतिनिधित्व करते हुए गोल्ड मेडल जीतकर जनपद ही नहीं बल्कि प्रदेश व देश को गौरवान्वित करने का काम किया है।

मध्यवर्गीय किसान परिवार से ताल्लुकात रखने वाले होनहार खिलाड़ी आशीष मौर्य की विदेश में सफलता हासिल होने की जानकारी होते ही सपा नेता प्रभात यादव छात्रसभा के जिला अध्यक्ष बाबूलाल यादव, शिक्षा मित्र संघ के जिला अध्यक्ष अजीत यादव ने रविवार को इनके पौरा गांव पहुंचकर फूल मालाओं से लादकर स्वागत ही नहीं बल्कि ऐसे ही निरंतर आगे बढ़ने के लिए शुभकामनाएं दी।

कहाकि कड़ी मेहनत किसी भी क्षेत्र में करने पर सफलता एक न एक दिन मिल ही जाती है। यही वजह है कि कृषि प्रधान जनपद मैं भी खेल की बगिया भी प्रतिभा के माध्यम से सिंची जा रही है। स्वागत के दौरान मुख्य रूप से पुष्कर, अजय, अभिषेक,ओम प्रकाश,विवेक आदि युवा शामिल रहे।

रिपोर्ट-श्रीकान्त सागर

About reporter

Check Also

अविवि ने रामनवमी के दिन तुलसी उद्यान में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाया

• 200 से अधिक श्रद्धालुओं का निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण एवं दवा वितरित की गई अयोध्या। ...