Breaking News

RRB NTPC Exam: शेड्यूल में फिर बदलाव, यहां देखें नई डेट्स

रेलवे भर्ती बोर्ड ने एक बार फिर चौथे फेज के एग्‍जाम शेड्यूल में एक और एग्‍जाम डेट जोड़ी है. बोर्ड ने गुरुवार 04 फरवरी को अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर चौथे फेज के एग्‍जाम के लिए शेड्यूल और डिटेल्‍स जारी की थीं. जारी नोटिस के अनुसार, लगभग 15 लाख उम्‍मीदवार इस फेज के एग्‍जाम में शामिल होंगे. बता दें कि 28 लाख उम्‍मीदवारों के लिए तीसरे फेज के एग्‍जाम 12 फरवरी को खत्‍म हो गए हैं. अब चौथे फेज़ के एग्‍जाम सोमवार 15 फरवरी से शुरू होने हैं.

बोर्ड ने 10 फरवरी को एक नोटिस जारी कर चौथे फेज के एग्‍जाम शेड्यूल में एक नई डेट जोड़ दी थी. अब 13 फरवरी को एक और नोटिस जारी कर एक और नई एग्‍जाम डेट शेड्यूल में जोड़ दी गई है. जारी नोटिस के अनुसार, अब 23 फरवरी को भी एग्‍जाम आयोजित किया जाएगा, जिसके लिए एग्‍जाम सेंटर और डेट की जानकारी आज 13 फरवरी को ही रात 09 बजे से आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दी जाएगी. पिछले नोटिस के बाद बोर्ड ने 22 फरवरी की डेट एग्‍जाम शेड्यूल में जोड़ी थी.

इस फेज में लगभग 15 लाख उम्‍मीदवारों के लिए एग्‍जाम 03 मार्च तक जारी रहेंगे. जिन उम्‍मीदवारों की परीक्षा इस फेज़ में है उनके लिए एग्‍जाम सिटी और डेट की जानकारी तथा फ्री ट्रैवल पास जारी किए जा चुके हैं.

संशोधित शेड्यूल के अनुसार, अब परीक्षाएं 15,16,17,22,23,27 फरवरी तथा 01,02 और 03 मार्च को आयोजित की जाएंगी. एडमिट कार्ड एग्‍जाम से 4 दिन पहले जारी किए जाते हैं. जिन उम्‍मीदवारों का एग्‍जाम इस फेज़ में नहीं हैं उनके लिए एग्‍जाम आगे के फेज में आयोजित किए जाएंगे.

About Ankit Singh

Check Also

उच्चशिक्षा हेतु सीएमएस छात्रा यूनिवर्सिटी कालेज लंदन में चयनित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के इण्टरनेशनल कैम्ब्रिज सेक्शन की छात्रा नव्या ...