Breaking News

खेरसान निवासियों को रूसी अधिकारियों का सख्त आदेश, जल्द से जल्द खाली करें इलाका न्यूक्लियर अटैक की आशंका

रूस ने यूक्रेन पर हमले तेज कर दिए हैं. अब रूसी मिसाइलें सिर्फ #यूक्रेन आर्मी पर नहीं बल्कि वहां के आम लोगों पर भी बरस रही लोगों में डर है कि रूस कभी भी इस इलाके में अपने युद्धक विमानों से परमाणु बम गिराना शुरू कर सकता है.

इससे हड़कंप की स्थिति पैदा हो गई है.  रूस ने एक आधिकारिक रिपोर्ट में बताया है कि क्षेत्र में आतंकवादी गतिविधियों को देखते हुए यहां के लोगों को नदी के उस पार जाने की सलाह दी गई है. #क्रीमिया ब्रिज पर हमले के बाद रूस-यूक्रेन युद्ध काफी तेज हो गया है. रूसी मिसाइलें यूक्रेन के कई शहरों को तबाह कर रही हैं. यहां पर हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं. भारतीय छात्रों की अच्छी खासी संख्या वहां पर है.

पहला यूक्रेन-हंगरी सीमा दूसरा यूक्रेन-स्लोवाकिया सीमा, तीसरा यूक्रेन-मोल्दोवा सीमा चौथा यूक्रेन-पोलैंड सीमा और पांचवा यूक्रेन-रोमानिया सीमा. इन मार्गों से बॉर्डर क्रॉस कर सकते हैं लेकिन इसके आपके पास पूरे दस्तावेज होने चाहिए.दूसरी ओर पश्चिमी देशों ने आशंका जताई है कि रूस यूक्रेनी सेना को सबक सिखाने के लिए यहां न्यूक्लियर अटैक करने वाला है.  रूस के राष्ट्रपति ब्लादिमिर पुतीन ने कम छमता वाले ये बम उन इलाकों में गिराने वाले हैं, जहां यूक्रेनी सेना इस समय मजबूत स्थिति में है.

About News Room lko

Check Also

भारतवंशी लड़की की मौत के मामले में परिवार ने पुलिस पर लगाए कुप्रबंधन के आरोप, कहा- हम चुप नहीं बैठेंगे

ब्रिटेन में हुई भारतीय मूल की एक नाबालिग लड़की की हत्या के मामले में नई-नई ...