Breaking News

बिग बॉस ओटीटी 3 प्रीमियर के दौरान रो पड़े साई केतन राव, अनिल कपूर से कही यह बात

दर्शकों को मनोरंजन करने के लिए बिग बॉस ओटीटी अपने तीसरे सीजन के साथ लौट आया है। इस शो को सलमान खान की जगह अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं। बीती रात यानी शुक्रवार (21 जून) को इसका ग्रैंड प्रीमियर हुआ। पहले एपिसोड के दौरान अनिल कपूर ने शो के प्रतियोगियों को बिग बॉस के घर में प्रवेश कराते हुए दर्शकों से उनका परिचय कराया।

इस शो में टीवी अभिनेता साई केतन राव ने भी हिस्सा लिया है। प्रीमियर के दौरान अपने शानदार प्रदर्शन से उन्होंने सभी का दिल जीता, लेकिन बाद में अनिल कपूर से बात करते हुए वह रो पड़े। साई भावुक हो गए और उन्होंने बताया कि वह खुलकर हर किसी से अपनी बात नहीं कह पाते हैं और अक्सर अपनी भावनाओं को दबा लेते हैं। इस दौरान उनकी आंखें भी नम नजर आई।

उन्होंने खुलासा किया कि बचपन से ही वह अपने दोस्तों के सामने ऐसे पेश आते थे कि उनके घर में सब कुछ ठीक है। हालांकि ऐसा नहीं था। उन्होंने कहा, “मेरे जीवन में कभी पिता जैसा कोई नहीं रहा, इसलिए मुझे नहीं पता कि पिता क्या होता है। मेरी मां ने मुझे पाला है और मेरी एक बहन है। मैं जो कुछ भी हूं, अपनी मां की वजह से हूं और मैं उनका बहुत आभारी हूं।”

साई के अभिनय करियर की बात करें तो साल 2017 में तेलुगु टीवी सीरियल अग्नि साक्षी से उन्हें लोकप्रियता हासिल हुई। इस शो में उन्होंने प्रताप की भूमिका निभाई और दर्शकों ने उनके किरदार को खूब पसंद किया। बाद में, साई नेने राजू नेने मंत्री, स्ट्रेंजर्स, मोस्ट एलिजिबल बैचलर और अन्य जैसी कई तेलुगु फिल्मों में भी काम किया। 2021 में, साई हिंदी टीवी सीरियल मेहंदी है रचने वाली में मुख्य भूमिका में दिखाई दिए। राघव राव का उनका किरदार और शिवांगी खेडकर के साथ उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला।

About News Desk (P)

Check Also

‘छेनू’ का किरदार, ‘खामोश’ डायलॉग, शत्रुघ्न ने यूनिट को दी थी अपनी एक महीने की सैलरी

शत्रुघ्न सिन्हा आज अपना 78वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्म दिन के अवसर पर ...