Breaking News

करियर में गिरावट के बाद रैपर नैजी को है ‘बिग बॉस’ से उम्मीद, शो के पैसों से करना चाहते हैं यह काम

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ शुरू हो चुका है। इस बार शो में काफी दिलचस्प चेहरे देखने को मिल रहे हैं। शो के तमाम प्रतिभागियों में से एक नाम है- नैजी, जो पेशे से रैपर है। उनके गाने ‘मेरी गली में’, ‘हालत’, ‘तहलका’ और ‘आफत’ काफी हिट हुए थे। नैजी को इस शो से काफी उम्मीद है।

लड़ाई-झगड़ों को देखकर बड़े हुए हैं नैजी
एक हालिया साक्षात्कार में, नैजी ने अपने करियर और जिंदगी को लेकर खुलकर बात की। नैजी ने कहा कि उनका अब तक का सफर उतार-चढ़ाव वाला रहा है। कॉलेज के दिनों में उन्होंने रैप शुरु किया था और जल्द ही लोगों की नजर में आने लगे थे। नैजी बताते हैं कि उनके गानों में उनके घर के आसपास के माहौल का अनुभव झलकता है। वो अपने पड़ोस में होने वाले झगड़ों को देखकर बड़े हुए हैं। नैजी ने कहा कि उन्होंने कामयाबी के साथ-साथ ढलान को भी देखा है।

शो के पैसे के करेंगे यह काम

साक्षात्कार में नैजी से एक सवाल पूछा गया कि बिग बॉस से मिलने वाले पैसे से वो क्या करेंगे। इसके जवाब में नैजी ने कहा कि वो उस पैसे से सुविधा के अभाव में जी रहे लोगों की मदद करना चाहेंगे। साथ ही अपने घर और समाज में भी बदलाव लाना चाहेंगे।

ऐसे लोगों को सम्मान देते हैं नैजी
नैजी ने कहा कि उन्होंने अपने करियर में गिरावट देखी है और अब वो बिग बॉस को अपने लिए एकमात्र विकल्प के रूप में देखते हैं। उन्होंने कहा कि इस शो में उनका व्यवहार अच्छा रहेगा। नैजी ने अपने बारे में बताया कि वो उन लोगों के साथ अच्छे ढंग से पेश आते हैं, जो उनके साथ बेहतर व्यवहार करते हैं। हालांकि, उन्होंने खुलकर इस बात को भी माना कि वो जल्दी गुस्सा हो जाते हैं।

About News Desk (P)

Check Also

‘छेनू’ का किरदार, ‘खामोश’ डायलॉग, शत्रुघ्न ने यूनिट को दी थी अपनी एक महीने की सैलरी

शत्रुघ्न सिन्हा आज अपना 78वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्म दिन के अवसर पर ...