टूट गई साजिद-वाजिद की जोड़ी, मशहूर संगीतकार वाजिद खान का निधन

बॉलीवुड के मशहूर संगीतकारों की जोडिय़ों में से एक साजिद-वाजिद की जोड़ी टूट गई है. संगीतकार वाजिद खान का 42 साल की उम्र में रविवार रात निधन हो गया है. साजिद-वाजिद की जोड़ी ने सलमान खान की पार्टनर, दबंग, वॉन्टेड जैसी फिल्मों में सुपरहिट संगीत दिया था. वहीं  वाजिद ने बतौर सिंगर सलमान खान के लिए हमका पीनी है, मेरा ही जलवा समेत कई हिट गाने भी गाए हैं.

बताया जा रहा है कि वाजिद को किडनी की समस्या के चलते करीब 60 दिनों पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्होंने कुछ समय पहले किडनी ट्रांसप्लांट कराई थी. करीब तीन दिन पहले उनमें कोरोना वायरस के लक्षण दिखे थे, लेकिन उनकी मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट बताई जा रही है. वो डायबटिक भी थे.

Loading...

हालांकि कोरोना के लक्षण दिखने और सुरक्षा कारणों के चलते वाजिद की अंतिम यात्रा में महज दो लोगों के शामिल होने की अनुमति दी गई है. अन्यथा कोरोना काल और लॉकडाउन के समय में 20 से 30 लोगों को अंतिम यात्रा में शामिल होने की अनुमति दी जाती है.

सलिल अरुण कुमार संड के अनुसार वाजिद को वर्सोवा के कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया जाएगा. उनकी कब्र इरफान खान के बगल में होगी. वाजिद के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है. संगीतकार और सिंगर उनके निधन को करारा झटका मान रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा, सोनू निगम, सलीम मरचेज़्ंट, मालिनी अवस्थी, सलिल अरुण कुमार संड समेत बॉलीवुड से जुड़ी कई हस्तियों ने उनके निधन पर शोक जताया है.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

तुर्की के मालवाहक पोत पर समुद्री लुटेरों का हमला, चालक दल के एक सदस्य की हत्या की, 15 का अपहरण

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें अंकारा। समुद्री लुटेरों ने पश्चिमी अफ्रीका के तट ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *