Breaking News

सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी ‘सलाम वेंकी’, बॉक्स ऑफिस पर इन फिल्मों से है मुकाबला

काजोल देवगन (Kajol Devgan) की लेटेस्ट फिल्म ‘सलाम वेंकी’ 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इसे क्रिटिक और दर्शकों से काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है।वहीं फिल्म ने रिलीज से पहले ही खूब वाह-वाही बटोरी है। चलिए अब इसके फस्ट डे कलेक्शन पर एक नजर डालतें हैं।

जहां बॉक्स ऑफिस पर कोई फिल्म जल्दी टिक नहीं पा रही है। वहीं सलाम वेंकी ने अच्छी कमाई के साथ शुरुआत की है। इसके फस्ट डे यानी शुक्रबार के कलेक्शन पर एक नजर डालें तो फिल्म ने 60 लाख रुपए का बिजनेस किया है।

सिनेमाघरों में सलाम वेंकी का मुकाबला उनके पति अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’, ‘भेड़िया’ और कई अन्य फिल्मों से हो रही है। इसलिए बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने और कैश रजिस्टर में धमाल मचाने के लिए, फिल्म को वीकेंड पर अच्छी कमाई करनी होगी।

फिल्म के बारे में

ये कहानी एक ऐसे मां की है, जिसका बेटा जिदंगी और मौत के बीच में जूझ रहा है। वो चाहती है कि उनका बेटा हमेशा उनके साथ रहे, लेकिन गंभीर बीमारी के कारण वो ऐसा चाहकर भी नहीं कर सकती हैं। इसलिए वो हर हाल में अपने बेटे को वो हर खुशी देने का प्रयास करती हैं, जो उसे मिलनी चाहिए, जैसा हर मां करेंगी। फिल्म काफी ज्यादा इमोशलन है, जिसे देख लोग एक बार तो जरुर रोएंगे

इस फिल्म को श्रद्धा अग्रवाल और सूरज सिंह ने फाइनेंसर किया है। मिथुन ने संगीत लिखा है। फिल्म में राहुल बोस, राजीव खंडेलवाल और प्रकाश राज भी हैं। फिल्म में, आमिर खान एक उल्लेखनीय कैमियो करते नजर आएंगे।

About News Room lko

Check Also

‘नायक’ में अनिल कपूर के किरदार पर सीएम एकनाथ शिंदे ने दी प्रतिक्रिया, बोले- फिल्म हकीकत से अलग होती है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हाल ही में, एक पॉडकास्ट पर अभिनेता और टीवी ...