Breaking News

सेल्स मैन से लूट , पुलिस पर संगीन आरोप

लखनऊ- राजधानी की एक वारदात से एक बार फिर पुलिस  कठघरे मे खड़ी हो गयी है । राजधानी  पुलिस पर संगीन आरोपों की झड़ी लग गयी है । मामला आलमबाग थानाक्षेत्र से  जुड़ा है है जहां एक प्लाईवूड फ़ैक्टरी के सेल्स मैन से 2.50 लाख की लूट का मामला प्रकाश मे आया है । प्लाईवूड फ़ैक्टरी  के प्रबन्धक ने पुलिस पर संगीन आरोप लगाते हुये कठघरे मे खड़ा कर दिया है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूल रूप से रायबरेली निवासी आशुतोष तिवारी (30) अपने पत्नी व 3 बच्चो समेत मोहन मिकिंग मे रहते है । आशुतोष अपने चचेरे भाई की आलमबाग थानाक्षेत्र के तलकटोरा इंडस्ट्रियल क्षेत्र स्थित प्लाईवूड फ़ैक्टरी (विंध्या प्लाईवूड फ़ैक्टरी) मे सेल्स मैन के तौर पर कार्यरत है । प्लाईवूड फ़ैक्टरी  के प्रबन्धक सुबोध तिवारी ने बताया की मंगलवार सुबह आशुतोष तगादे का पैसा लेने कानपुर गए थे । आशुतोष तगादे का 2.50 लाख लेकर दोपहर तक़रीबन 2:30 बजे कानपुर से लखनऊ के लिए निकले थे । देर रात तक आशुतोष से कोई संपर्क नहीं हो पाया जिस बवात घर वाले चिंतित होकर एक वकील के पास राय लेने पहुंचे । वकील ने बताया की आशुतोष की लास्ट लोकेशन व प्लाईवूड फ़ैक्टरी  की थानाक्षेत्र मे तहरीर दे । परिजन रात तक़रीबन 3 बजे रात मे आलमबाग पहुँचे वहाँ आशुतोष बेसुध हालत मे पड़ा हुआ था । आशुतोष के शरीर पर गंभीर चोटों के निशान मौजूद थे व जेब से पैसे गायब थे । पुलिस ने बताया की आशुतोष नशे की हालत मे हाईडिल कॉलोनी की एक मकान मे घुसने का प्रयास कर रहा था व जाम कर बवाल काट रहा था । जहां से 100 नंबर की सूचना पर थाने लाया गया है । पीड़ित स्थानीय पुलिस की कार्यवाही से असन्तुष्ट एसएसपी लखनऊ से न्याय की गुहार लगाया है ।

 

पुलिस पर संगीन आरोप

 

आशुतोष के चचेरे भाई व प्लाईवूड फ़ैक्टरी प्रबन्धक सुबोध तिवारी ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है ।
बक़ौल सुबोध………

  1. आशुतोष कोई नशा नहीं करता था , पुलिस ने आशुतोष को मार- मार बेसुध कर दिया , पुलिस की मार से आशुतोष के कपड़े तक खराब हो गए थे ।
  2. आलमबाग पुलिस ने रात मे तहरीर नहीं लिया ।
  3. आलमबाग पुलिस ने रात मे मेडिकल तक नहीं कराया , बुधवार सुबह 10:10 बजे मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया ।
  4. आलमबाग पुलिस ने मेडिकल के लिए साधन मुहैया नहीं कराया जिस बावत सुबोध अपनी गाड़ी से मेडिकल के लिए ले कर गए ।
  5. अगर आशुतोष इतना ज्यादा नशे मे था तो कॉलोनी मे बवाल कैसे कर रहा था जबकि थाने मे वो अपने पैरों पर खड़ा नहीं हो पा रहा था ।

आशुतोष तिवारी नशे की हालत मे एक रिहायशी कॉलोनी मे बवाल काट रहा था , जबरन एक मकान मे घुसने की कोशिश कर रहा था । कॉलोनी वालों ने 100 नंबर पर सूचना दिया जिसपर मुयके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी ने थाने लाई – आलमबाग थाना प्रभारी

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

औरैया में 282 नये मरीज, दो की मृत्यु

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें औरैया। जिले में गुरुवार को 282 नये कोरोना ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *