Breaking News

आईफा अवॉर्ड्स में सलमान खान के बॉडीगार्ड ने विकी कौशल को मारा धक्का, वायरल हुआ विडियो

ईफा अवॉर्ड्स (IIFA 2023) को लेकर अलग- अलग खबरें सामने आ रही हैं। सलमान खान, विक्की कौशल, अभिषेक बच्चन और नोरा फतेही जैसे कई सितारे आईफा अवॉर्ड के लिए अबू धाबी पहुंच गए हैं और बीती रात इसका प्रेस कॉन्फ्रेंस किया गया।

वहीं इस इवेंट के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिससे सलमान खान (Salman Khan) और विकी कौशल (Vicky Kaushal) चर्चा में आ गए। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि भाईजान के बॉडीगार्ड ने विकी को धक्का मारा और सलमान ने एक्टर को इग्नोर किया।

सोशल मीडिया पर देखते ही देखते ये वीडियो वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया यूजर्स तेजी से रिएक्ट कर रहे हैं। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने सलमान खान को काफी रूड बताया है तो कुछ ने विकी को ही ट्रोल किया है।

एक यूजर ने लिखा, ‘सलमान भाई से पंगा लेने के असर।’ वहीं एक दूसरे ने लिखा, ‘सलमान कितना बुरा है, इतना रूड क्यों?’ वहीं एक और ने लिखा, ‘सलमान की कटरीना ली है विकी ने अब भुगतना तो पड़ेगा ही।’ एक और लिखता है, ‘शक्ल की वजह से विकी को भी आम शख्स समझ लिया बॉडीगार्ड ने।’ ऐसे की कई कमेंट्स इन वीडियोज पर देखने को मिल रहे हैं।

दरअसल सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उस में देखा जा सकता है कि प्रेस कॉन्फ्रेंस को लेकर भीड़ दिख रही है। वहीं विकी कौशल अपने फैन्स के साथ सेल्फी क्लिक करवा रहे हैं। तभी दूसरी ओर से सलमान खान अपनी पूरी सिक्योरिटी के साथ आते हैं और ऐसे में सलमान की सिक्योरिटी विकी को भी हटा देती है। वहीं विकी, सलमान से मिलने के लिए हाथ आगे बढ़ाते हैं तो वो इग्नोर सा करते दिखते हैं और विकी को देखते हैं। इस दौरान विकी कुछ कहते भी नजर आते हैं।

About News Room lko

Check Also

योद्धा के टीज़र ने तनुज विरवानी के लुक ने खींचा ध्यान, प्रशंसक काफी उत्साहित

तनुज विरवानी (Tanuj Virwani) एक कारण से देश के सबसे प्रतिभाशाली और बहुमुखी अभिनेताओं में ...