Breaking News

एलडीए अपार्टमेन्ट्स की सुरक्षा राम भरोसे, अधिकारी खामोश

लखनऊ। लोगों को सुरक्षित माहौल और सबकुछ एक ही छत के नीचे देने का एलडीए का वादा धरा का धरा रह गया प्रतीत हो रहा है। जानकीपुरम विस्तार स्थित सृष्टि अपार्टमेन्ट परिसर में आएदिन घटित हो रही अलग अलग वारदातों ने यहां रहने वालों की नींद उदा रखी है।

यही फ्लैट नम्बर C-1001 निवासी फैज़ान की डिस्कवर मोटरसाइकिल UP 32 CX 5805 सृष्टि प्रांगण से बीते गुरुवार को चोरी हो गयी। यह घटना तो महज एक बानगी है। एलडीए प्रशासन की लापरवाहियों का खामियाजा परिसर वासियों को भगतना पड़ रहा है। लखनऊ जनकल्याण महासमिति उपाध्यक्ष विवेक शर्मा ने बताया कि सुरक्षा में लगे सुरक्षा कर्मचारियों को कोई जानकारी तक नहीं।

विवेक शर्मा ने कहा कि सृष्टि अपार्टमेन्ट में लखनऊ विकास प्राधिकरण ने आवंटियों से पैसे तो लिए लेकिन आज तक अपार्टमेंट में सीसीटीवी कैमरे तक नहीं लगवाए। विवेक शर्मा ने कहा सृष्टि परिसर निवासियों की सुरक्षा के साथ लखनऊ विकास प्राधिकरण खिलवाड़ कर रहा है। मेंटिनेंस के नाम पर आवंटियों से करोड़ो रुपये लखनऊ विकास प्राधिकरण ने ले लिए लेकिन मेंटिनेंस व सुरक्षा व्यवस्था के नाम पर कोई व्यवस्था नही है, गाड़ी चोरी हो जाना और किसी को पता न होना बड़ा मामला है। विवेक शर्मा ने कहा मामले में लखनऊ जनकल्याण महासमिति ने दिन में ही घटना की सूचना एलडीए के आला अधिकारियों को दे दिया था, लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही तक नही हुई।

स्थानीय निवासियों की शिकायत पर पुलिस आयी लेकिन सुरक्षा से संबंधित एलडीए का कोई अधिकारी कर्मचारी पुलिस को सहयोग नहीं कर रहा और एलडीए के सभी बड़े व जिम्मेदार अधिकारी खामोश है। पीड़ित फैज़ान ने शिकायत ऑनलाइन पुलिस पोर्टल UPCOP पर दर्ज कर दी है।

About Samar Saleel

Check Also

कैसरगंज सीट पर अब भी सस्पेंस कायम, भाजपा के दो पैनलों में चार नामों पर हो रही चर्चा

कद्दावर, किलेबंदी और किरदार। अरसे तक जेहन में यही अल्फाज कैसरगंज की सियासत का खाका ...