Breaking News

जिला अस्पताल में शुरू हुई समाजवादी रसोई, मरीजों व तीमारदारों को मिलेगा खाना

रायबरेली। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देशानुसार कोरोना की इस संकट की घड़ी में जन सामान्य के सुख दुःख में सक्रिय भागीदारी निभाते हुए समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष इं. वीरेन्द्र यादव के नेतृत्व में समाजवादी रसोई की शुरूआत जिला मुख्यालय पर स्थित जिला अस्पताल परिसर में शुरू करायी गयी। जिलाध्यक्ष ने बताया कि कोरोना की महामारी में मरीज एवं उनके तीमारदार परेशान एवं निराश है।

हम दुःख की इस घड़ी में उनके साथ खड़े हैं। समाजवादी रसोई के माध्यम से उनके खाने एवं पानी की व्यवस्था शुरू की गयी है जो अनवरत लॉकडाउन तक जारी रहेगी। लॉकडाउन के कारण सभी भोजनालय एवं दुकानें बन्द होने के कारण खाने की समस्या का निराकरण करने के लिए समाजवादी पार्टी ने यह रसोई शुरू करायी है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी आमजनों की बेहतर सहायता के लिए तत्पर हैं। असहाय एवं पीडि़तों की हर सम्भव मदद करने के लिए कार्यकर्ताओं से कहा गया है।

समाजवादी रसोई कार्यक्रम में भोजन वितरित करने वालों में प्रमुख रूप से मो. इलियास, मो. अरशद खान, राजेस मौर्या, मो. शमषाद, जीतेन्द्र मौर्य, योगेश्वर चौधरी, पारूल बाजपेयी, नरेन्द्र प्रधान, गोविन्द सिंह, विनोद कुमार, मतीन प्रधान, अरविन्द चौधरी, आलोक यादव, दीना यादव, सन्ने अली, दिनेस सिंह उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...